विदेशी ने किया पूर्वोत्तर की लड़की से दुष्कर्म, हिरासत में

राजधानी दिल्ली के मुखर्जी नगर में पूर्वोत्तर की एक युवती ने विदेशी युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। बेंगलूर में ब्यूटीशियन का काम करने वाली युवती की मुलाकात फेसबुक के जरिए विदेशी व्यक्ति से हुई थी। चैटिंग से दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई। इसके बाद आरोपी ने युवती को दिल्ली बुला लिया। आरोप है कि पिछले चार

By Sudhir JhaEdited By: Publish:Mon, 27 Oct 2014 05:00 PM (IST) Updated:Mon, 27 Oct 2014 05:17 PM (IST)
विदेशी ने किया पूर्वोत्तर की लड़की से दुष्कर्म, हिरासत में

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के मुखर्जी नगर में पूर्वोत्तर की एक युवती ने विदेशी युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। बेंगलूर में ब्यूटीशियन का काम करने वाली युवती की मुलाकात फेसबुक के जरिए विदेशी व्यक्ति से हुई थी।

चैटिंग से दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई। इसके बाद आरोपी ने युवती को दिल्ली बुला लिया। आरोप है कि पिछले चार महीने से विदेशी दोस्त उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। इससे युवती गर्भवती हो गई। रविवार को मुखर्जी नगर थाने पहुंचकर युवती ने पुलिस को लिखित शिकायत दी। मेडिकल कराके पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपी फिलहाल पुलिस हिरासत में है।

पीड़िता नगालैंड की रहने वाली है और इन दिनों मुखर्जी नगर में रह रही है। आरोपी का नाम नीलेंगो है, जो साउथ अफ्रीका का रहने वाला है और उसने खुद को डीयू का स्टूडेंट बताया है। युवती ने पुलिस को बताया कि दोनों की पहचान दिसंबर 2013 में फेसबुक के जरिए उस समय हुई थी जब वह बेंगलूर में बतौर ब्यूटीशियन काम कर रही थी। चैटिंग में नीलेंगो ने बताया कि उसका दिल्ली में बड़ा कारोबार है। उसने युवती को दिल्ली बुलाया और इसके बाद दोनों साथ रहने लगे।

आरोप है कि शादी का झांसा देकर नीलेंगो पिछले चार महीने से उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब युवती गर्भवती हो गई तो उसने शादी के लिए दबाव दिया। नीलेंगो ने पीड़ित से अबॉर्शन कराने को कहा और उसे डराने धमकाने लगा और उसके साथ मारपीट भी की। युवती के मुताबिक वह एक बार पहले भी बुरारी थाने में आरोपी के खिलाफ मारपीट की शिकायत कर चुकी है, जिसमें दोनों के बीच सुलह हो गई थी। अब आरोपी शादी के वादे से भी मुकर गया है। ऐसे में शोषण और उत्पीड़न से तंग आ कर पीड़ित ने मुखर्जी नगर थाने में रविवार को केस दर्ज कराया।

पढ़ें: मुरादाबाद में चलती ट्रेन में महिला से दुष्कर्म का प्रयास

पढ़ें: मुंगेर में तीन वर्षीय मासूम से दुष्कर्म

chat bot
आपका साथी