भाजपा नेता सीटी रवि पर चला चुनाव आयोग का चाबुक, राहुल गांधी के खिलाफ की थी विवादित टिप्पणी

निर्वाचन आयोग ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट मामले में भाजपा नेता सीटी रवि के खिलाफ चिक्कमगलुरु पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। कर्नाटक के मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि सीटी रवि द्वारा एक्स पर पोस्ट के संबंध में डीईओ ने 20 मार्च 2024 को आईपीसी की धारा 153ए और आरपी अधिनियिम की धारा 126 के तहत चिक्कमगलुरु थाने में एफआईआर दर्ज कराई।

By AgencyEdited By: Publish:Thu, 21 Mar 2024 06:50 PM (IST) Updated:Thu, 21 Mar 2024 06:56 PM (IST)
भाजपा नेता सीटी रवि पर चला चुनाव आयोग का चाबुक, राहुल गांधी के खिलाफ की थी विवादित टिप्पणी
भाजपा नेता सी टी रवि (फाइल फोटो)

HighLights

  • भाजपा नेता रवि के खिलाफ चिक्कमगलुरु पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज
  • मैंने राहुल गांधी की गैरजिम्मेदार टिप्पणियों का दिया जवाब: सीटी रवि

एएनआई, बेंगलुरु। निर्वाचन आयोग ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट मामले में भाजपा नेता सीटी रवि के खिलाफ चिक्कमगलुरु पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। कर्नाटक के मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

समाचार एजेंसी एएनआई ने कर्नाटक के मुख्य निर्वाचन अधिकारी के एक पोस्ट के हवाले से बताया कि (भाजपा नेता) सीटी रवि द्वारा एक्स पर पोस्ट के संबंध में चिक्कमगलुरु डीईओ ने 20 मार्च, 2024 को आईपीसी की धारा 153ए और आरपी अधिनियिम की धारा 126 के तहत चिक्कमगलुरु टाउन पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई।

Chief Electoral Officer, Karnataka tweets, "With respect to the post on X by (BJP leader) CT Ravi, Chikkamagalur DEO has filed an FIR against him at Chikkamagalur Town Police Station u/s 153A of IPC and 126 of RP Act on March 20, 2024." pic.twitter.com/o7bZtA0nun

— ANI (@ANI) March 21, 2024

यह भी पढ़ें: कोयंबटूर से अन्नामलाई तो चेन्नई साउथ से पूर्व राज्यपाल लड़ेंगी चुनाव, BJP प्रत्याशियों की तीसरी लिस्ट जारी

भाजपा नेता ने क्या कुछ कहा?

चुनाव आयोग की कार्रवाई पर भाजपा नेता सीटी रवि की प्रतिक्रिया सामने आई। उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ कांग्रेस की ओर से की गई एफआईआर की डीटेल मुझे मिली है। एक सनातनी के रूप में मैंने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी द्वारा की गई गैरजिम्मेदार और असंवेदनशील टिप्पणियों का जवाब दिया।

यह भी पढ़ें:  चुनाव आयोग ने DGP के बाद अब बंगाल के चार जिलों के DM को हटाया, चुनाव आयोग के फैसले से तृणमूल कांग्रेस नाखुश

chat bot
आपका साथी