दवा की ओवरडोज से हुई सुनंदा की मौत!

केंद्रीय मंत्री शशि थरूर की पत्नी सुनंदा की मौत डिप्रेशन की दवा की ओवरडोज लेने से हुई थी। एम्स के डाक्टरों से मिली जानकारी के मुताबिक सुनंदा पुष्कर के शरीर में शराब के अंश नहीं पाए गए, लेकिन उन्होंने डिप्रेशन की दवा का ओवरडोज ली थी। एम्स के डाक्टरों ने सुनंदा की मौत को अस्वाभाविक बताया है। सुनं

By Edited By: Publish:Mon, 20 Jan 2014 05:01 AM (IST) Updated:Tue, 21 Jan 2014 12:18 PM (IST)
दवा की ओवरडोज से हुई सुनंदा की मौत!

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री शशि थरूर की पत्नी सुनंदा की मौत डिप्रेशन की दवा की ओवरडोज लेने से हुई थी। एम्स के डाक्टरों से मिली जानकारी के मुताबिक सुनंदा पुष्कर के शरीर में शराब के अंश नहीं पाए गए, लेकिन उन्होंने डिप्रेशन की दवा का ओवरडोज ली थी।

एम्स के डाक्टरों ने सुनंदा की मौत को अस्वाभाविक बताया है। सुनंदा के शव का पोस्टमार्टम शनिवार को एम्स में डाक्टरों के तीन सदस्यीय बोर्ड ने किया था। डाक्टरों के मुताबिक डाक्टरों को सुनंदा के शरीर में शराब के कोई अंश नहीं मिले हैं, लेकिन डाक्टरों ने मानसिक परेशानी में इस्तेमाल की जाने वाली दवा एलप्राजोलम की मौजूदगी की संभावना से इंकार नहीं किया है।

थरूर ने शिंदे से की जल्द जांच की अपील

सुनंदा का अंतिम ट्वीट: जाने कब जाना पड़े, हंसते जाएंगे

जांचकर्ताओं को होटल के कमरे से एलप्राक्स की खाली पट्टी मिली थी। मामले की जांच कर रहे एसडीएम आलोक शर्मा ने अब तक आठ लोगों के बयान दर्ज किए हैं, जिनमें सुनंदा के पति एवं केंद्रीय मंत्री शशि थरूर, उनका स्टाफ तथा पत्रकार नलिनी सिंह भी शामिल हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी