उत्तराखंड में छुट्टियां मना रहे राहुल, पार्टी ने किया खारिज

कांग्रेस कार्यकर्ता ने, जिन्होंने राहुल की कुछ फोटो पोस्‍ट की हैं। इन तस्वीरों में बताया गया है कि राहुल उत्तराखंड में छुट्टियां मनाते हुए देवभूमि पर गंगा किनारे आगे की रणनीति बना रहे हैं।

By Jagran News NetworkEdited By: Publish:Wed, 25 Feb 2015 12:45 PM (IST) Updated:Wed, 25 Feb 2015 05:50 PM (IST)
उत्तराखंड में छुट्टियां मना रहे राहुल, पार्टी ने किया खारिज

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के सक्रिय राजनीति से कुछ दिन की छुट्टी पर जाने के बाद से ही ये सवाल उठ रहे हैं कि आखिर वे हॉलीडे मनाने कहां गए हैं? इस सवाल पर विराम लगाया है खुद एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने, जिन्होंने राहुल की कुछ फोटो पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में बताया गया है कि राहुल उत्तराखंड में छुट्टियां मनाते हुए देवभूमि पर गंगा किनारे आगे की रणनीति बना रहे हैं। पहले कहा जा रहा था कि वे विदेश गए हैं। हालांकि कांग्रेस ने इन्हें वर्ष 2008 की राहुल की बेहद पुरानी तस्वीरें बताया है।

राहुल के साथ एसपीजी टीम, धोबी और रसोइया भी
कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा की तरफ से जारी तस्वीरों में राहुल उत्तराखंड में दिख रहे हैं। इन तस्वीरों में टेंट भी लगे हुए हैं, जहां राहुल फुर्सत के पल बिताते दिख रहे हैं। जगदीश शर्मा ने फोटो पोस्ट करते हुए कहा कि 'मैं राहुल गांधी के बारे में सामने आ रही खबरों से काफी आहत था, लिहाजा मैंने उनकी तस्वीरें जारी करने का निर्णय लिया। राहुल वहां अकेले नहीं हैं। उनके साथ उनकी सुरक्षा में तैनात एसपीजी टीम, कपड़े धोने वाला, खाना पकाने वाला भी है। मैं एक हजार करोड़ बार कह चुका हूं कि राहुल विदेश नहीं गए है।'

वापस आने पर खुद पूछ लेना: रेणुका
राहुल के देवभूमि में होने की बात सामने आने पर भी पार्टी की प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं। कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने कहा कि अटकलें लगाने की कोई जरूरत नहीं है। जब राहुल आएंगे, तो उनसे खुद क्यों नहीं पूछ लिया जाए। वहीं, पीसी चाको ने कहा कि तस्वीरें जारी करने वाले जगदीश शर्मा का कांग्रेस या गांधी परिवार से कुछ लेना देना नहीं है।

पढ़ें : चुनावी हार का मंथन करने 'छुट्टी' पर गए राहुल गांधी, विपक्ष का हमला

पढ़ें : राहुल के छुट्टी के समय पर दिग्गी ने भी उठाया सवाल

chat bot
आपका साथी