कांग्रेस एक समस्या है: मोदी

इधर संसद में कांग्रेस के मंत्रियों पर किचकिच चल ही रहा है कि उधर गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी निशाना साधा है। केंद्र की कांग्रेस नीत सरकार पर भ्रष्टाचार को लेकर निशाना साधते हुए गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि रेलवे बोर्ड विवाद के बाद किसी को भी संदेह नहीं है कि कांग्रेस समस्या है। मोदी ने ट

By Edited By: Publish:Mon, 06 May 2013 11:53 AM (IST) Updated:Mon, 06 May 2013 11:55 AM (IST)
कांग्रेस एक समस्या है: मोदी

नई दिल्ली। इधर संसद में कांग्रेस के मंत्रियों पर किचकिच चल ही रहा है कि उधर गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी निशाना साधा है। केंद्र की कांग्रेस नीत सरकार पर भ्रष्टाचार को लेकर निशाना साधते हुए गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि रेलवे बोर्ड विवाद के बाद किसी को भी संदेह नहीं है कि कांग्रेस समस्या है।

मोदी ने ट्वीट किया कि 17 साल बाद कांग्रेस को रेल मंत्रालय मिला और इसका नतीजा यह हुआ है कि घोटाला हो गया। क्या किसी को अब भी संदेह है कि कांग्रेस एक समस्या है। सीबीआई ने केंद्रीय रेल मंत्री पवन कुमार बंसल के भांजे को रेलवे बोर्ड में एक शीर्ष पद दिलाने के बदले 90 लाख रूपये की कथित रूप से रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार किया है। विपक्षी दलों ने इस मुद्दे पर बंसल के इस्तीफा की मांग की है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी