बेंगलुरु: कॉलेज के रैंप वॉक की प्रैक्टिस कर रही थी छात्रा, अचानक दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

कर्नाटक से एमबीए छात्र की मौत का मामला सामने आया है। दरअसल यह छात्र अपने कॉलेज में होने वाली फ्रेशर पार्टी के लिए रैंप वॉक करने की प्रैक्टिस कर रही थी। तभी उसकी मौत हो गई।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Sun, 20 Oct 2019 08:22 AM (IST) Updated:Sun, 20 Oct 2019 08:37 AM (IST)
बेंगलुरु: कॉलेज के रैंप वॉक की प्रैक्टिस कर रही थी छात्रा, अचानक दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत
बेंगलुरु: कॉलेज के रैंप वॉक की प्रैक्टिस कर रही थी छात्रा, अचानक दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

बेंगलुरु, एएनआइ। कर्नाटक से 21 साल की एमबीए छात्र की मौत का मामला सामने आया है। ये घटना बेंगलुरु के एक कॉलेज से है। दरअसल, यह छात्र अपने कॉलेज में होने वाली फ्रेशर पार्टी के लिए रैंप वॉक करने की प्रैक्टिस कर रही थी। इस दौरान अचानक छात्रा की तबीयत खराब हो गई है। और कुछ देर बाद की उसकी मौत हो गई।  घटना  की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव  को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बेंगलुरु पुलिस के मुताबिक, छात्रा अपनी फ्रेशर पार्टी के लिए तैयारी कर रही थी। इस दौरान छात्रा को अचानक से तबीयत खराब हो गई है। कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई है। पुलिस की माने तो छात्रा की मौत हार्ट अटैक से हुई है।  फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है और कॉलेज के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है। 

आपको बता दें कि दिल का दौरान पड़ने से हुई मौत का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी इस प्रकार के मामले सामने आते रहे हैं। कुछ समय पहले हैदराबाद से भी इस प्रकार की खबर सामने आई थी। इस घटना में एक छात्र की मौत हुई थी। ये छात्र अपनी 12वीं कक्षा की परीक्षा देने जा रहा था, तभी उसकी मौत हो गई। ये घटना सिकंदराबाद की थी। पुलिस के अनुसार छात्रा का नाम गोपी राजू था। वह जैसे ही परीक्षा हॉल में पहुंचा था तो वह गिर गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि दिल का दौरा पड़ने से छात्रा की मौत थी। 

यह भी पढ़ें: बांबे हाई कोर्ट ने विवाह व तलाक संबंधी पुर्तगाली कानून का अनुच्छेद 19 किया खत्म

यह भी पढ़ें:Kamlesh Tiwari Murder: मिठाई के बिल पर लिखे मोबाइल नंबर से आरोपियों तक पहुंची गुजरात ATS, जानें उनके बारे में

यह भी पढ़ें: Odisha: कटक में 8 अवैध पटाखा फैक्ट्रियों पर छापा, 12 गिरफ्तार, बड़ी मात्रा में विस्फोटक जब्त

chat bot
आपका साथी