ओवैसी ने बताया 'तीन तलाक' का मतलब, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

तीन तलाक पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पूछा गया तो उन्होंने तीन तलाक पर ऐसा जवाब दिया, जिसके बाद में सुनकर सब हैरान रह गए।

By Mohit TanwarEdited By: Publish:Mon, 06 Feb 2017 06:53 PM (IST) Updated:Mon, 06 Feb 2017 08:37 PM (IST)
ओवैसी ने बताया 'तीन तलाक' का मतलब, जानकर हैरान रह जाएंगे आप
ओवैसी ने बताया 'तीन तलाक' का मतलब, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

नई दिल्ली। प्रेट्र। रविवार को केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के तीन तलाक पर प्रतिबंध को लेकर दिए गए बयान के बाद सोमवार को एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने जवाब दिया। जब तीन तलाक को लेकर असदुद्दीन ओवैसी से सवाल किया गया, तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर सब हैरान रह गए। उन्होंने कहा कि मैं तीन तलाक बोल चुका हूं ,एक तलाक मोदी को, एक तलाक अखिलेश को, एक तलाक कांग्रेस को है।

Bol diye na hum teen talaq, ek talaq Modi ko, ek Akhilesh ko, ek talaq Congress ko: Asaduddin Owaisi on being asked about #TripleTalaq pic.twitter.com/5W1yNyJ2kE

— ANI UP (@ANINewsUP) February 6, 2017

बता दें कि केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद प्रसाद ने रविवार को कहा था कि केंद्र सरकार तीन तलाक की सामाजिक कुप्रथा को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है और इस विवादास्पद मुद्दे पर उन्होंने समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और बसपा से अपना रूख स्पष्ट करने को कहा था।

उन्होंने कहा था कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के बाद केंद्र तीन तलाक को प्रतिबंधित करने के लिए कदम उठा सकता है, क्योंकि यह प्रथा महिलाओं के लिए अपमानजनक है। राज्य में 11 फरवरी से सात चरणों में चुनाव होने वाला है।

यह भी पढ़ें: लालकिले के अंदर मिला कारतूसों का जखीरा व कई हैंड ग्रेनेड, सकते में IB

इसी सिलसिले में भाकपा ने केंद्रीय कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद के बयान की सोमवार को तीखी आलोचना की। कहा कि प्रसाद उत्तर प्रदेश चुनावों को देखते हुए तीन तलाक के मुद्दे को उठा रहे हैं। पार्टी ने जानना चाहा कि मामले में चुनाव आयोग क्या कदम उठाएगा।

भाकपा के राज्यसभा सदस्य डी. राजा ने कहा-- 'यह काफी गंभीर मामला है, क्योंकि वह ([प्रसाद)] देश के कानून मंत्री हैं। वह इस समय इस मुद्दे को उठा रहे हैं.. इसका समय महत्वपूर्ण है, आगामी उत्तर प्रदेश चुनावों को ध्यान में रखते हुए ऐसा किया जा रहा है।' उन्होंने कहा-- '([अब)] चुनाव आयोग को संज्ञान लेना है.. मैं पूछ रहा हूं कि चुनाव आयोग क्या करने जा रहा है?'

यह भी पढ़ें: शादी का कार्ड भेजिए और तिरुपति बालाजी का आशीर्वाद पाइए

chat bot
आपका साथी