Move to Jagran APP

Bhaiyya Ji Box Office Day 2: मनोज बाजपेयी की गुंडागर्दी के आगे सब पस्त, शनिवार को 'भैया जी' का बिजनेस रहा इतना

Manoj Bajpayee की एक्शन से भरपूर फिल्म भैया जी (Bhaiyya Ji Box Office Collection Day 2) रिलीज के बाद से दबदबा बनाये हुए है। ओटीटी पर राज करने वाले मनोज का सिनेमाघरों में भी भौकाल कम नहीं है। जोरम के बाद उनकी फिल्म भैया जी थिएटर्स में आई है। शुक्रवार को तो मूवी ने ठीक-ठाक कमाई की। जानिए दूसरा दिन कैसा रहा।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sat, 25 May 2024 08:40 PM (IST)Updated: Sat, 25 May 2024 11:18 PM (IST)
मनोज बाजपेयी की फिल्म भैया जी का चला जादू। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bhaiyya Ji Box Office Collection Day 2: 'जोरम' में सीधे-साधे किसान का रोल निभाने के बाद मनोज बाजपेयी खतरनाक अवतार में 'भैया जी' बनकर बड़े पर्दे पर लौट आये हैं। फिल्म में दबंग रोल में दिखे मनोज ने अपनी परफॉर्मेंस से एक बार फिर तारीफें बटोरी हैं। फिल्म को दर्शक और क्रिटिक्स की तरफ से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है।

अपूर्व सिंह कार्की के निर्देशन में बनी फिल्म 'भैया जी' (Bhaiyya Ji Movie) में 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। यह मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म है। उन्होंने इस फिल्म में न केवल अपने अभिनय से धमाल मचाया है, बल्कि इसे को-प्रोड्यूस भी की है। फिल्म को IMDb की तरफ 9 रेटिंग मिली है।

'भैया जी' को लेकर लम्बे समय से बज था। उम्मीद थी कि मूवी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी, क्योंकि 'श्रीकांत' के अलावा टक्कर में कोई और दूसरी फिल्में नहीं थीं। हालांकि, फिल्म ने कुछ बड़ा हाथ नहीं मारा। शुक्रवार को फिल्म ने डेढ़ करोड़ के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर खाता खोला था।

'भैया जी' का शनिवार को हाल

उम्मीद था कि मनोज बाजपेयी स्टारर 'भैया जी' वीकेंड पर तूफान ला देंगे, लेकिन अभी तक ऐसा कुछ नहीं दिख रहा है। सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, शनिवार को फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 1.16 करोड़ का बिजनेस किया है। बता दें कि पहले दिन फिल्म की कमाई 1.44 करोड़ रही थी।

हालांकि, सही आंकड़े इससे भी ज्यादा हो सकते हैं। शनिवार को तो कमाई ठीक-ठाक रही, अब देखते हैं कि फिल्म का रविवार को क्या हाल होता है।

यह भी पढ़ें- ये है Manoj Bajpayee का पहला TV सीरियल, कुछ मिनट के म्यूट रोल में 'भैया जी' ने खड़े कर दिये थे रोंगटे

भैया जी की स्टोरी

मनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' एक एक्शन थ्रिलर है। फिल्म की कहानी बदले की है। जब भैया जी (मनोज बाजपेयी) को पता चलता है कि उसके भाई का खून हो गया है तो वह दुश्मनों से बदला लेने के लिए एड़ी चोटी का दम लगा देता है। फिर भैया जी के इतिहास का पन्ना खुलता है और पता चलता है कि कभी वह दबंग हुआ करता था और वह नेताओं की कुर्सी हिलाने का भी दम रखता है।

बात करें स्टार कास्ट की तो मनोज बाजपेयी, जोया हुसैन, सुविंदर विक्की, जतिन गोस्‍वामी, विपिन शर्मा, रमा शर्मा जैसे कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है।

यह भी पढ़ें- Bhaiyya Ji Review: संवादों में सिमटकर रह गया 'भैया जी' का भौकाल, इस बार एक बंदा नहीं रहा काफी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.