आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए अक्षय कुमार ने मांगी माफी

अक्षय ने ट्वीट कर लिखा कि तिरंगा के लिए आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए माफी मांगता हूं

By Mohit TanwarEdited By: Publish:Mon, 24 Jul 2017 01:36 PM (IST) Updated:Mon, 24 Jul 2017 02:48 PM (IST)
आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए अक्षय कुमार ने मांगी माफी
आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए अक्षय कुमार ने मांगी माफी

नई दिल्ली, एएनआई। रविवार की रात लॉर्ड्स के मैदान में भारत और इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीमों के बीच वर्ल्ड कप का फाइनल मैच खेला गया। इस मौके पर अक्षय कुमार भी टीम इंडिया का उत्साह बढ़ाने के लिए वहां मौजूद थे। अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर हाथ में तिरंगा लिए एक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में अक्षय ने हाथ में उल्टा तिरंगा पकड़ा हुआ था।

इस तस्वीर के कारण अक्षय ट्विटर पर ट्रोल हुए। हालांकि बाद में उन्होंने तिरंगा के लिए आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए माफी मांगी ली। माफी मांगने का साथ ही बॉलीवुड अभिनेता ने वो ट्वीट व तस्वीर भी डिलीट कर दी।

अक्षय ने ट्वीट कर लिखा कि तिरंगा के लिए आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए माफी मांगता हूं। मेरा इरादा किसी को भी अपमानित करने का नहीं था, तस्वीर हटा दी गई है।

Extending my sincerest apology for violating the code of conduct for the tricolor.Didn't mean to offend anyone,the picture has been removed

— Akshay Kumar (@akshaykumar) July 24, 2017

अक्षय फिलहाल इंग्लैंड में रीमा कागती की फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग कर रहे हैं। ये देश की पुरुष हॉकी टीम द्वारा स्वतंत्र भारत की पहली ओलंपिक स्वर्ण पदक जीत की कहानी है।

यह भी पढ़ें: मानसून सत्रः भीड़ की हिंसा मामले पर लोकसभा में कांग्रेस का हंगामा

यह भी पढ़ें: 2016 सिमी एनकाउंट मामले में SC का केंद्र, मध्‍यप्रदेश सरकार को नोटिस

chat bot
आपका साथी