गुडगांव: अपहरण कर चलती कार में युवती से सामूहिक दुष्कर्म

गुड़गांव में 26 साल की युवती का अपहरण कर चलती कार में तीन युवकों ने उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। जिसके बाद उसे सड़क किनारे छोड़ आरोपी फरार हो गए। युवती पुलिस के पास पहुंची और अपनी शिकायत दर्ज कराई है।

By kishor joshiEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2016 04:30 AM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2016 04:39 AM (IST)
गुडगांव: अपहरण कर चलती कार में युवती से सामूहिक दुष्कर्म

गुड़गांव। गुड़गांव में 26 साल की युवती का अपहरण कर चलती कार में तीन युवकों ने उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। जिसके बाद उसे सड़क किनारे छोड़ आरोपी फरार हो गए। युवती पुलिस के पास पहुंची और अपनी शिकायत दर्ज कराई है। उसकी शिकायत पर डीएलएफ सेक्टर - 29 थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण व सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में एफआइआर दर्ज की है। मंगलवार शाम तक पुलिस आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा सकी है।

पढ़ें: चचेरे देवर ने भाभी के साथ किया दुष्कर्म

युवती दिल्ली की रहने वाली है। सोमवार को उसने डीएलएफ सेक्टर-29 थाने जाकर पुलिस को शिकायत में कहा कि रविवार रात को वह सहारा माल स्थित बार में आई थी। यहां से देर रात वह दिल्ली में अपने घर जाने के लिए निकली। सेक्टर - 29 इलाके में बेवरले पार्क के पास वह सड़क किनारे वाहन का इंतजार कर रही थी। तभी एक कार आकर उसके सामने रुकी। कार में से दो युवक उतरे और उसे जबरन कार में डाल लिया। तभी उनके तीसरे साथी युवक ने कार चलानी शुरु कर दी।

पढ़ें:कानपुर में दुष्कर्म के बाद गर्भवती महिला को जिंदा फूंका

पीड़िता के अनुसार कार में तीन युवकों के साथ एक युवती भी थी। युवती आगे वाली सीट पर बैठी थी। उसके अनुसार तीनों युवकों ने देर रात के समय चलती कार में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। वे गुड़गांव में ही दो घंटे तककार को घुमाते रहे। इसके बाद उसे सड़क किनारे फेंककर आरोपी फरार हो गए। साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी गई। मंगलवार को पुलिस ने मजिस्ट्रेट के समक्ष युवती के बयान दर्ज करा दिए हैं।

chat bot
आपका साथी