थाना प्रभारी ने बालों को घसीट दर्ज किए थे दुष्कर्म के झूठे बयानः पीड़िता

पंजाब के तरणतारन से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक लड़की ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने उसके बालों को घसीटने के बाद उससे झूठे बयान लिए थे।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Sat, 23 Apr 2016 08:09 PM (IST) Updated:Sat, 23 Apr 2016 08:21 PM (IST)
थाना प्रभारी ने बालों को घसीट दर्ज किए थे दुष्कर्म के झूठे बयानः पीड़िता

तरनतारन, जेएनएन : गांव तुड़ के पूर्व अकाली सरपंच जोगिंदर सिंह की लड़की संदीप कौर ने थाना श्री गोइंदवाल साहिब की पुलिस द्वारा उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म के दर्ज मामले को पूरी तरह से झूठा करार देते थाना प्रभारी पर सरेआम मारपीट करने और बालों से घसीटने के आरोप लगाते दावा किया हैं कि उसके पिता व दो भाइयों ने साजिश के तहत गांव के युवकों को फंसाने के लिए यह झूठा मामला दर्ज करवाया था।

संदीप कौर ने खुलासा किया हैं कि उसकी उम्र बीस वर्ष है और वह शादीशुदा हैं। गत दिवस पूर्व उसने अपने प्रेमी बलजीत सिंह पुत्र सरबजीत सिंह के साथ विवाह करवाया हैं। संदीप कौर ने पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में अपनी व अपने पति की सुरक्षा की गुहार लगाते इंसाफ की मांग की हैं।

ये भी पढ़ें- मुक्तसर: अगवा और दुष्कर्म मामले के आरोपी ने किया सरेंडर

दैनिक जागरण से बातचीत करते संदीप कौर ने बताया कि उसके पिता जोगिंदर सिंह ने गांव की तीन महिलाओं को बुरी तरह से बेइज्जत किया था और एक 14 वर्षीय लड़की को हथियारों के बल पर अपने घर में बंधक बनाकर उसकी मारपीट करके वीडियो बनाईं थी और मेरे पिता ने उक्त मासूम लड़की के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। संदीप कौर ने दावा किया कि थाना श्री गोइंदवाल साहिब की पुलिस द्वारा बलजीत सिंह, साबी, जोबन, भब्बी के खिलाफ जो सामूहिक दुष्कर्म का जो मामला दर्ज किया हैं, वह पूर्ण रूप से झूठा हैं।

chat bot
आपका साथी