Move to Jagran APP

Bihar News: रोड एक्सीडेंट में पति के घायल होने की खबर सुनते ही पत्नी को आया हार्ट अटैक, मौके पर हुई मौत

Bihar News बिहार के नावादा में बुधवार दोपहर सड़क दुर्घटना में एक युवक बुरी तरह से घायल हो गया। इस घटना की सूचना जैसे ही उसकी पत्नी को मिली उसे हर्ट अटैक आ गया। हार्ट अटैक के कारण महिला की मौके पर ही उनकी मौत हो गई। वहीं हादसे में घायल पति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Jagran News Edited By: Mohit Tripathi Published: Wed, 01 May 2024 09:22 PM (IST)Updated: Wed, 01 May 2024 09:22 PM (IST)
पति के सड़क हादसे में जख्मी होने की सूचना पाकर पत्नी को हुआ हर्ट अटैक। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सूत्र, कौआकोल (नवादा)। बिहार के नावादा में कौआकोल थाना क्षेत्र के जोरावरडीह-नीमिया मोड़ के पास बुधवार की दोपहर सड़क दुर्घटना में एक युवक बुरी तरह से घायल हो गया। इस घटना की सूचना जैसे ही घायल युवक की पत्नी को मिली, उसे हर्ट अटैक आ गया। हार्ट अटैक के कारण मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

loksabha election banner

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के बन्दैली कला गांव निवासी सहदेव यादव के लगभग 26 वर्षीय पुत्र कौआकोल बाजार से बाइक से अपना घर जा रहे थे, तभी विपरीत दिशा से आ रही ट्रैक्टर चालक ने उन्हें ठोकर मार दिया। जिससे उसके दोनों पैर बुरी तरह घायल हो गया।

आनन-फानन में स्थानीय लोगों द्वारा उसे कौआकोल पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे नवादा रेफर कर दिया गया।

वहीं इस घटना की सूचना जैसे ही अखिलेश की पत्नी 22 वर्षीय नीतू देवी को मिली, वह इस अचेतवास्था में बेहोश हो गई।

स्वजनों की मानें तो तो पत्नी को हार्ट अटैक आ गया, जिसके बाद उनकी मौत हो गई। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। मृतका को दो पुत्री स्वीटी एवं लक्की समेत उनके स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

नवादा में दो साइबर ठग को पुलिस किया गिरफ्तार

नवादा की पकरीबरावां पुलिस ने मंगलवार को भगवानपुर गांव में छापेमारी कर दो साइबर ठग को गिरफ्तार किया है। इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि मुंबई पुलिस द्वारा दर्ज एक केस में संदिग्ध मोबाइल नंबर के धारक के सत्यापन और गिरफ्तारी हेतु पुलिस कप्तान के निर्देश पर उन्होंने एसआईटी गठित कर भगवानपुर गांव में छापेमारी की।

छापेमारी के क्रम में जयराम मांझी के घर से इनके पुत्र बिरजू मांझी एवं उपेंद्र मांझी को पकड़ा गया। घर में तलाशी के दौरान 93 हजार रुपए नगद, जो बेड के नीचे छुपाकर रखा हुआ था, बरामद किया गया।

साथ ही तीन कीपैड सहित चार मोबाइल, एक एसबीआई का एटीएम कार्ड, एक 32 जीबी का मेमोरी कार्ड तथा एक पैकेट मोबाइल चार्जर पिन जब्त किया गया। जयराम मांझी का एक अन्य पुत्र जिसके पास संदिग्ध मोबाइल नंबर था, वह भागने में सफल रहा।

थानाध्यक्ष ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपियों ने स्वीकृति बयान में बताया गया कि नकली वेबसाइट बनाकर किसी कंपनी का ऐड व्हाट्सएप एवं फेसबुक के माध्यम से भेजकर विभिन्न कंपनी का एजेंसी दिलाने के नाम पर अपने खाता में पैसा मंगाते हैं।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में पकरीबरावां थाने में केस दर्ज किया गया है। दोनों गिरफ्तार साइबर ठगों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: बिहार में पड़ रही झुलसा देने वाली गर्मी, रेड जोन में भागलपुर, हीटवेव से निपटने की कैसी है अस्पतालों की तैयारी

Tejashwi Yadav: 'मंदिर-मस्जिद के नामपर सत्ता...', अब PM Modi के भाषणों पर क्यों भड़क गए तेजस्वी?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.