Sarkari Naukri: इस्पात मंत्रालय की इस मिनी रत्न कंपनी में निकली 78 सरकारी नौकरियां, ऑनलाइन करें आवेदन

Sarkari Naukri कंपनी द्वारा 3 नवंबर को जारी भर्ती विज्ञापन (सं. No11.73.4.3/2021/Reg/02) के अनुसार विभिन्न विभागों में असिस्टेंट मैनेजर डिप्टी मैनेजर मैनेजर सीनियर मैनेजर असिस्टेंट जनरल मैनेजर डिप्टी जनरल मैनेजर और जनरल मैनेजर के कुल 78 पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये जा रहे हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Publish:Fri, 05 Nov 2021 03:39 PM (IST) Updated:Fri, 05 Nov 2021 08:11 PM (IST)
Sarkari Naukri: इस्पात मंत्रालय की इस मिनी रत्न कंपनी में निकली 78 सरकारी नौकरियां, ऑनलाइन करें आवेदन
सभी पदों पर कंपनी के ई-1 से ई-7 ग्रेड तक नियमित आधार पर भर्ती की जानी है।

नई दिल्ली ऑनलाइन डेस्क। Sarkari Naukri: इस्पात मंत्रालय में सरकारी नौकरी के मौकों का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए काम खबर। मंत्रालय के अधीन सार्वजनिक क्षेत्र की मिनी-रत्न कंपनी मेकॉन लिमिटेड ने विभिन्न मैनेजेरियल पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। कंपनी द्वारा 3 नवंबर 2021 को जारी भर्ती विज्ञापन (सं. No:11.73.4.3/2021/Reg/02) के अनुसार विभिन्न विभागों में असिस्टेंट मैनेजर, डिप्टी मैनेजर, मैनेजर, सीनियर मैनेजर, असिस्टेंट जनरल मैनेजर (एजीएम), डिप्टी जनरल मैनेजर (डीजीएम) और जनरल मैनेजर के कुल 78 पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये जा रहे हैं। इन सभी पदों पर कंपनी के ई-1 से ई-7 ग्रेड तक नियमित आधार पर भर्ती की जानी है।

ऐसे करें आवेदन

आवेदन के लिए उम्मीदवारों को मेकॉन लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट, meconlimited.co.in पर विजिट करना होगा और फिर कैरियर सेक्शन में जाना होगा। इसके बाद सम्बन्धित विज्ञापन संख्या के सेक्शन में उपलब्ध कराये जाने वाले ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के लिंक के माध्यम से उम्मीदवार आवेदन कर पाएंगे। वेबसाइट पर दिये गये अपडेट के अनुसार आवेदन की प्रक्रिया जल्द ही शुरू की जाएगी और उम्मीदवार कैरियर पेज पर नियमित रूप से विजिट करते रहें। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि ऑनलाइन आवेदन के समय उन्हें 1000 रुपये का आवेदन शुल्क भरना होगा। हालांकि, एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी और एक्स-सर्विसमेन कटेगरी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क में पूरी छूट दी गयी है।

इस लिंक से देखें मेकॉन लिमिटेड भर्ती 2021 अधिसूचना

यहां मिलेगा मेकॉन लिमिटेड भर्ती के लिए आवेदन लिंक

जानें योग्यता

असिस्टेंट मैनेजर पदों लिए उम्मीदवारों को रिक्तियों से सम्बन्धित ट्रेड में ग्रेजुएट/पोस्ट ग्रेजुएट / पीजी डिप्लोमा उत्तीर्ण होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु विज्ञापन की तारीख को 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। अन्य सभी पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता के साथ-साथ सम्बन्धित विभाग में अनुभव होना चाहिए। पद के अनुसार अनुभव के वर्षों की संख्या अलग-अलग है, अधिक जानकारी और अन्य विवरणों के लिए भर्ती विज्ञापन देखें।

chat bot
आपका साथी