Sidhi Road Accident: ट्रक और आटो की जोरदार टक्‍कर, मां-बेटे समेत तीन की मौत; चार की हालत गंभीर

मध्‍य प्रदेश के सीधी में ट्रक और आटो की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। घटना जमोड़ी थाना क्षेत्र की है। हादसे की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी शेषमणि मिश्रा मौके पर पहुंचे और घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Thu, 06 Oct 2022 10:17 AM (IST) Updated:Thu, 06 Oct 2022 10:18 AM (IST)
Sidhi Road Accident: ट्रक और आटो की जोरदार टक्‍कर, मां-बेटे समेत तीन की मौत; चार की हालत गंभीर
Sidhi Road Accident: ट्रक और आटो की टक्कर में तीन लोगों की मौत

सीधी, जागरण आनलाइन डेस्‍क। Sidhi Road Accident: मध्‍य प्रदेश के सीधी में दशहरे के पर्व पर पारिवारिक कार्यक्रम में खुशी मातम में बदल गई। ट्रक और आटो की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। इसमें मां-बेटे ने घटनास्‍थल पर मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस आटो में सात लोग सवार थे।

गंभीर रूप से घायल चार लोगों को इलाज के लिए सीधी जिला अस्पताल सीधी में भर्ती कराया गया है। घटना जमोड़ी थाना क्षेत्र की है। हादसे की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी शेषमणि मिश्रा मौके पर पहुंचे और घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। सभी आटो सवार धनखोरी गांव से महाराजपुर बरहौन संस्कार में शामिल होने के लिए जा रहे थे।

चार लोगों की हालत गंभीर 

शाम 7 बजे के करीब यशराज मोटर्स के सामने ट्रक नंबर एमपी 19 एचए 5396 और ऑटो नंबर एमपी 53 आर 2124 के बीच जोरदार टक्कर हो गई, जिससे आटो सवार कंचन साकेत पत्नी संजू साकेत, 30 वर्षीय माधुरी साकेत पत्नी हरीश साकेत 35 वर्ष और शिव साकेत पुत्र हरीश साकेत 12 वर्ष की मौत हो गई और चार लोगों की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

हादसे की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए। मां और बेटे की दर्दनाक मौत होने से दोनों पक्षों में मातम का माहौल है। हादसे में घायल हुए लोगों का भी इलाज चल रहा है।

मोर्चरी में रखा गया शव

ट्रक और आटो की टक्‍कर में मां-बेटे समेत तीन की मौत हो गई है। मृतकों के शव मोर्चरी में रखे गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है।

यह भी पढ़ें-

MP Accident News: प्रतिमा विसर्जन के लिए जा रही पिकअप वैन नाले में पलटी, 18 लोग घायल

Mumbai Crime: मुंबई के कुर्ला इलाके में नाले से मिला महिला का शव, बोरी में बांधकर फेंका गया था

chat bot
आपका साथी