मध्‍य प्रदेश के अनूपपुर में बोलेरो जीप ने चार को रौंदा, तीन की मौत; एक की हालत नाजुक

मध्‍य प्रदेश के अनूपपुर में सड़क किनारे खड़े चार लोगो को तेज गति से आ रही बोलेरो जीप ने रौंद दिया। इनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई एक की मौत अस्‍पताल में व चौथा अभी जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 07 Oct 2022 02:35 PM (IST) Updated:Fri, 07 Oct 2022 02:35 PM (IST)
मध्‍य प्रदेश के अनूपपुर में बोलेरो जीप ने चार को रौंदा, तीन की मौत; एक की हालत नाजुक
बोलेरो जीप की टक्‍कर सेे अस्‍पताल में भर्ती घायल व्‍यक्ति

अनूपपुर, जागरण आनलाइन डेस्‍क। मध्‍य प्रदेश के अनूपपुर जिले में वीरवार को ठेंगई तालाब के करीब गुरुवार की रात एक बोलेरो जीप ने सड़क किनारे खड़े होकर बात कर रहे चार लोगों को रौंद दिया। इनमें से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि तीसरे ने अस्‍पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया और चौथा व्‍यक्ति गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। मरने वालों में दो व्‍यक्ति एक ही गांव के रहने वाले थे। घटना की सूचना पर देर रात जैतहरी पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों और घायलों को जैतहरी लेकर आयी। घटना के बाद अज्ञात वाहन वहां से भाग गया।

घटना का शिकार व्‍यक्ति 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना के समय के बैसाखू पिता बहोरी सिंह 50 वर्ष, ग्राम गौरेला निवासी राम कुमार पिता सुखसेन सिंह 50 वर्ष, बलदेव पिता पक्सू सिंह 28 वर्ष और राजू पिता लालमन सिंह 27 वर्ष सड़क किनारे थेंगई के पास गौरेला गांव का तालाब वे खड़े होकर बात कर रहे थे, तभी तेज रफ्तार वाहन ने चारों को रौंद दिया।

जानें पूरा मामला

घटना के शिकार हुए व्‍यक्तियों में से दो शख्‍स मोटरसाइकिल पर और दो साइकिल पर सवार थे। चारों सड़क किनारे खड़े होकर बातचीत कर रहे थे। ये घटना करीब आठ बजे की बतायी जा रही है। तभी तेज गति से आ रही बोलेरो जीप ने चारों को रौंद दिया और वहां से जैतहरी की ओर भाग गया।

घटना में घायल हुए वैशाखू सिंह एवं बल्देव सिंह की तो मौके पर ही मौत हो गई जबकि घायल रामकुमार एवं राजू सिंह अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया जहां रामकुमार की भी मौत हो गई जबकि राजू सिंह का इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें -

छत्‍तीसगढ़ में कांकेर में IED विस्‍फोट, सीमा सुरक्षा बल का जवान घायल

Raisen News: ऐतिहासिक खंडेरा धाम मां छोलेवाली मंदिर में लाखों की चोरी, दान पेटी काट निकाले रुपए

chat bot
आपका साथी