चाकू मारकर गला दबाया, मृत समझ कर छोड़कर भागा

तीनपहाड़ (साहिबगंज): तीनपहाड़ थानाक्षेत्र के नीमगाछी निवासी फणिभूषण प्रमाणिक (62) को पांच ब

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Aug 2018 01:07 AM (IST) Updated:Tue, 14 Aug 2018 01:07 AM (IST)
चाकू मारकर गला दबाया, मृत समझ कर छोड़कर भागा
चाकू मारकर गला दबाया, मृत समझ कर छोड़कर भागा

तीनपहाड़ (साहिबगंज): तीनपहाड़ थानाक्षेत्र के नीमगाछी निवासी फणिभूषण प्रमाणिक (62) को पांच बदमाशों ने रविवार रात लगभग 9 बजे जान मारने की नीयत से अपहरण किया। घायल अवस्था में किसी तरह वे थाना पहुंचे और प्राथमिकी दर्ज कराई।

भुक्तभोगी की मानें तो रविवार को वे अपने गांव के ही बिमल साह के साथ हरणडंगा गए थे। वहां जीतेंन साह के घर पर भोजन किया और विमल के साथ बाइक से नीमगाछी स्थित घर लौट रहे थे। छोटा दुर्गापुर के आगे डायवर्सन पुल पर कांटा बिछाया था। विमल ने जैसे ही बाइक रोकी, पांच लोगों ने उन्हें जबरन बाइक से नीचे उतारकर दूसरी बाइक पर बैठा लिया। उसमें सोमई हेंब्रम, रमेश हेम्ब्रम व बदन हेम्ब्रम, मंगल को वे पहचानते हैं। विरोध करने पर विमल साह को धारदार हथियार का भय दिखाया। उनका साथी वहां से किसी तरह जान बचाकर भागा।

इसके बाद आरोपियों ने उन्हें दुर्गापुर हटिया के पास जंगल मे ले जाकर चाकू से वार किया और गला दबाया। जब उनलोगों को लगा कि मौत हो गई तो बदमाश चले गए। भुक्तभोगी ने बताया कि किसी तरह वे मुख्य सड़क तक आए। वहां से लोगों ने उन्हें थाना तक पहुंचाया। थाना प्रभारी परशुराम पासवान ने बताया कि अबतक घटना के कारणों की स्पष्ट जानकारी नहीं मिल सकी है। प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी