रांची के होटल से पुलिस ने दो लड़कियों को बरामद किया Ranchi News

Jharkhand Crime Update Garhwa Samachar गढ़वा के पुलिस उपाधीक्षक सुदर्शन कुमार आस्तिक ने बताया कि करम दयाल कोरवा के नेतृत्व में उसके दोस्त सीनू मुंडा प्रदीप कोरवा तथा विकास चंद्रवंशी ने मिलकर दोनों लड़कियों का अपहरण कर लिया था।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Mon, 28 Jun 2021 02:36 PM (IST) Updated:Mon, 28 Jun 2021 03:33 PM (IST)
रांची के होटल से पुलिस ने दो लड़कियों को बरामद किया Ranchi News
Jharkhand Crime Update, Garhwa Samachar चार युवकों ने मिलकर दोनों लड़कियों का अपहरण कर लिया था।

रंका (गढ़वा), जासं। गढ़वा जिले के चिनियां थाना क्षेत्र स्थित तहले गांव से 22 जून की रात 22 वर्षीय युवती व एक नाबालिग लड़की के अपहरण मामले में दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर रविवार को जेल भेज दिया है। युवती एवं नाबालिग रांची के होटल से बरामद कर ली गई हैं। पुलिस उपाधीक्षक सुदर्शन कुमार आस्तिक ने बताया कि करम दयाल कोरवा के नेतृत्व में उसके दोस्त सीनू मुंडा, प्रदीप कोरवा तथा विकास चंद्रवंशी ने मिलकर अपहरण कर लिया था।

अपहरण के बाद दोनों को कई जगहों पर स्थान बदल कर रखने के बाद रांची के होटल में रखा गया था। मोबाइल लोकेशन के आधार पर करम दयाल कोरवा गिरफ्तार किया गया। इसके बाद प्रदीप कोरवा भी पकड़ लिया गया। दोनों की निशानदेही पर रांची के एक होटल से युवती एवं नाबालिग को बरामद कर लिया गया है। दो आरोपित अभी भी फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी जल्द कर ली जाएगी।

शादी की नीयत से नाबालिग को भगाने वाला यूपी से गिरफ्तार

रंका थाना क्षेत्र के एक गांव से बीते 16 जून की रात शादी के नीयत से बहला फुसलाकर ले जाई गई एक नाबालिग किशोरी को रंका थाना पुलिस ने उत्तर प्रदेश के बीणा चौकी के समीप से बरामद कर लिया है। वहीं नाबालिग किशोरी के पिता के बयान के आधार पर आरोपी रामू लकड़ा को गिरफ्तार कर रविवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। साथ ही नाबालिग किशोरी को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।

इस बाबत रंका थाना के अवर निरीक्षक विकास कुमार सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव के ग्रामीण ने बीते 17 जून को रंका थाना में अपनी नाबालिग बेटी को विश्रामपुर गांव के रामू लकड़ा द्वारा शादी की नीयत से भगाकर ले जाए जाने की नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने सूचना के आधार पर रामू लकड़ा को नाबालिग के साथ उत्तर प्रदेश के बीणा चौकी के समीप से शनिवार को बरामद कर रंका थाना लाया। यहां आवश्यक कार्रवाई के पश्चात आरोपी रामू लकड़ा को जेल भेज दिया गया है। वहीं नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए गढ़वा ले जाया गया है।

chat bot
आपका साथी