जेवर साफ करने के नाम पर ठगी करनेवाले दो युवकों की भीड़ ने की पिटाई, पुलिस के हवाले किया Koderma News

Koderma News लाल मोहन प्रसाद ने बताया कि ठगी के दौरान इन ठगों ने एक सोने की चेन और दो अंगूठी लेकर भाग गए हैं। उन्होंने बताया कि ये ठग पहले तो बर्तन और टाइल्स साफ करने के नाम पर घर में दाखिल हुए।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Wed, 30 Sep 2020 03:37 PM (IST) Updated:Wed, 30 Sep 2020 04:35 PM (IST)
जेवर साफ करने के नाम पर ठगी करनेवाले दो युवकों की भीड़ ने की पिटाई, पुलिस के हवाले किया Koderma News
कोडरमा में ग्रामीणों की पिटाई से घायल एक ठग।

कोडरमा, जासं। कोडरमा जिले के तिलैया थाना क्षेत्र के विद्यापुरी मोहल्ला में बर्तन और जेवरात साफ करने के नाम पर ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है। ठगी की वारदात को अंजाम दे रहे दो आरोपित भागलपुर निवासी मनीष कुमार और संजय कुमार भीड़ के हत्थे चढ़ गए और भीड़ ने उनकी जमकर पिटाई कर दी। बाद में दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

ठगी के बाबत ताराटांड निवासी लाल मोहन प्रसाद ने तिलैया थाने में एक आवेदन देते हुए बताया कि 24 सितंबर को उनके घर पकड़े गए ठगों में से एक ठग ने अपने एक दूसरे साथी के साथ मिलकर ठगी का प्रयास किया था। आज फिर ठगों ने दूसरे घर में ठगी का प्रयास किया। जब इस बाबत स्थानीय लोगों को पता चला तो दोनों ठग भागने लगे। बाद में भीड़ के हत्थे चढ़ गए और फिर उनकी जमकर धुनाई कर दी।

लाल मोहन प्रसाद ने बताया कि ठगी के दौरान ये ठग एक सोने की चेन और दो अंगूठी लेकर भाग गए हैं। उन्होंने बताया कि ये ठग पहले तो बर्तन और टाइल्स साफ करने के नाम पर घर में दाखिल हुए। धीरे-धीरे घर के अंदर घुस गए। उन्होंने बताया कि ठगों ने उनकी पत्नी से सोने की चेन और अंगूठी ठग ली।

उल्लेखनीय है कि शहर में पूर्व में भी बर्तन और जेवर साफ करने के नाम पर महिलाओं को झांसा देकर जेवरात उड़ाने के कई मामले प्रकाश में आ चुके हैं। इस बात को लेकर लोगों में काफी रोष देखा गया। यही वजह है कि मामले की जानकारी होते ही लोगों की भीड़ जुट गई और दोनों आरोपितों की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई में दोनों को गंभीर चोटें लगी हैं।

chat bot
आपका साथी