झारखंड से दिल्ली भेजा गया 58 टन मेडिकल ऑक्सीजन, अरविंद केजरीवाल ने CM हेमंत को कहा- शुक्रिया

देशभर में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों के साथ ऑक्सीजन की मांग भी बढ़ गई है। देश के लगभग सभी बड़े-छोटे राज्यों में ऑक्सीजन की कमी के कारण मरीजों की जान जा रही है। इस बीच मंगलवार को झारखंड से चार लिक्विड मेडिकल ऑक्सीजन टैंकर को दिल्ली भेजा गया।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Tue, 27 Apr 2021 05:19 PM (IST) Updated:Tue, 27 Apr 2021 08:46 PM (IST)
झारखंड से दिल्ली भेजा गया 58 टन मेडिकल ऑक्सीजन, अरविंद केजरीवाल ने CM हेमंत को कहा- शुक्रिया
CM हेमंत सोरेन ने आनलाइन फ्लैगऑफ कर किया रवाना। जागरण

रांची, जासं । देशभर में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों के साथ ऑक्सीजन की मांग भी बढ़ गई है। देश के लगभग सभी बड़े-छोटे राज्यों में ऑक्सीजन की कमी के कारण मरीजों की जान जा रही है। इस बीच मंगलवार को झारखंड से चार लिक्विड मेडिकल ऑक्सीजन टैंकर को दिल्ली भेजा गया। लिंडे इंडिया लिमिडेट द्वारा दिल्ली भेजे गए इस ऑक्सीजन टैंकर को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ऑनलाइन फ्लैगऑफ कर जमशेदपुर से दिल्ली के लिए रवाना किया। 

इधर, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने फ्लैगऑफ की तस्वीरें शेयर करते हुए अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आग्रह पर आज झारखण्ड में लिंडे इंडिया प्लांट से कुल 58 टन मेडिकल ऑक्सीजन दिल्ली के लिए भेजा गया। यह विकट काल एक दूसरे की मदद करने का है और इसी सहभागिता से हम कोरोना के संक्रमण काल पर विजय पायेंगे।

इस मदद के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया हेमंत जी, इसी तरह एक दूसरे का साथ देते हुए हम कोरोना जैसी आपदा को ज़रूर मात देंगे। https://t.co/aoKrlLQPDk" rel="nofollow

— Arvind Kejriwal (@ArvindKejriwal) April 27, 2021

केजरीवाल ने हेमंत सोरेन को कहा - शुक्रिया

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आक्सीजन टैंकर रवाना करने के लिए झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की सराहना की है। ट्वीटर पर उन्होंने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लिखा - इस मदद के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया हेमंत जी, इसी तरह एक दूसरे का साथ देते हुए हम कोरोना जैसी आपदा को जरूर मात देंगे।  

chat bot
आपका साथी