महिला कंपार्टमेंट से 7 पुरुष यात्री समेत 11 धराए

By Edited By: Publish:Tue, 26 Aug 2014 10:28 PM (IST) Updated:Tue, 26 Aug 2014 10:28 PM (IST)
महिला कंपार्टमेंट से 7 पुरुष यात्री समेत 11 धराए

विश्रामपुर, पलामू : गढ़वा रोड रेलवे स्टेशन के आरपीएफ ने यात्री सुरक्षा को ले मंगलवार को सघन जाच अभियान चलाया। इसमें अनधिकृत रूप से यात्रा कर रहे नौ लोग सहित दो भेंडर को गिरफ्तार कर रेलवे न्यायालय को सौंप दिया गया।

जानकारी के अनुसार डिहरी ऑनसोन-बरवाडीह सवारी गाड़ी में मंगलवार को आरपीएफ इंस्पेक्टर पंकज प्रकाश के नेतृत्व में सघन जाच अभियान चलाया गया। महिला कंपार्टमेंट में अनधिकृत रूप से यात्रा कर रहे सात पुरुष यात्रियों को रेलवे अंडर सेक्शन 162 के तहत गिरफ्तार किया गया। साथ ही पार्सल कंपार्टमेंट में अवैध रूप से यात्रा कर रहे दो अन्य यात्रियों को रेलवे अंडर सेक्शन 156 के तहत गिरफ्तार किया गया।

प्रभारी इंस्पेक्टर श्री प्रकाश ने बताया कि सभी 11 लोगों को रेलवे एक्ट के उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार कर रेलवे के न्यायालय में भेजा गया। बताया कि यातायात नियमों का विधिवत पालन कराना लक्ष्य है। इसे केंद्र बनाकर नियमित अभियान जारी रहेगा।

------------

प्लेटफ ार्म पर घूमते पाच संदिग्ध पकड़े गए

विश्रामपुर,पलामू : गढ़वा रोड स्टेशन के प्लेटफ ॉर्म पर घूमते पाच संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया गया। इन्हें रेलवे अंडर सेक्सन 147 के तहत रेलवे न्यायालय में सुपुर्द किया गया। पुलिस अपने स्तर से मामले की जाच कर रही है। आरपीएफ इंस्पेक्टर पंकज प्रकाश ने बताया कि यात्रियों को हर संभव सुरक्षा मुहैया कराने के लिए विभाग प्रतिवद्ध है। लोगों से भी अपने स्तर से सहयोग स्थापित करने की बात कही।

chat bot
आपका साथी