मालपहाड़ी में 1640 पीस जिलेटीन किया निष्क्रिय

फोटो फाइल संख्या 23 पीकेआर 7 में -रांची से पहुंची विनिष्टीकरण टीम ने विस्फोटक को किया नष्ट -विधानसभा चुनाव के समय मालपहाड़ी थाना क्षेत्र से जब्त हुआ था विस्फोटक जागरण संवाददाता पाकुड़ रांची से पहुंची विनिष्टीकरण टीम ने गुरुवार को मालपहाड़ी था

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Jan 2020 05:36 PM (IST) Updated:Thu, 23 Jan 2020 05:36 PM (IST)
मालपहाड़ी में 1640 पीस जिलेटीन किया निष्क्रिय
मालपहाड़ी में 1640 पीस जिलेटीन किया निष्क्रिय

जागरण संवाददाता, पाकुड़ : रांची से पहुंची विनिष्टीकरण टीम ने गुरुवार को मालपहाड़ी थाना पुलिस द्वारा जब्त विस्फोटक को घोड़ापहाड़ी मैदान में निष्क्रिय किया। टीम में सअनि प्रवीण किण्डो, राजीव रंजन कुमार व दो पुलिस कर्मी शामिल थे। थाना प्रभारी राजकुमार सिंह की उपस्थिति में विस्फोटक को नष्ट किया गया।

थाना प्रभारी राजकुमार सिंह ने बताया कि विधानसभा चुनाव के समय मालपहाड़ी थाना क्षेत्र के विभिन्न स्थानों से जिलेटीन जब्त किया गया था। टीम ने जब्त 1640 पीस जिलेटीन को नष्ट किया। थाना प्रभारी ने बताया कि टीम में शामिल सदस्यों ने पहले जिलेटीन का मिलान किया। उसके बाद काफी सावधानी से घोड़ापहाड़ी मैदान में जिलेटीन को नष्ट किया गया। टीम में शामिल सदस्यों ने विनिष्टीकरण स्थल पर किसी को आने से मना कर दिया। मैदान में सिर्फ पुलिस टीम के सदस्य मौजूद थे। मैदान के चारों ओर पुलिस को तैनात किया गया था ताकि आम जनता नजदीक नहीं आ सके।

chat bot
आपका साथी