धारदार हथियार से वार कर वृद्ध महिला की हत्या

थाना क्षेत्र के कटसेम्बला गांव निवासी 60 वर्षीया महिला बेरो मुंडाईन की अज्ञात अपराधियों ने गत रविवार को धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। कर्रा पुलिस पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Mar 2020 08:05 PM (IST) Updated:Tue, 31 Mar 2020 06:17 AM (IST)
धारदार हथियार से वार कर वृद्ध महिला की हत्या
धारदार हथियार से वार कर वृद्ध महिला की हत्या

कर्रा : थाना क्षेत्र के कटसेम्बला गांव निवासी 60 वर्षीया महिला बेरो मुंडाइन की अज्ञात अपराधियों ने गत रविवार को धारदार हथियार से वारकर हत्या कर दी। कर्रा पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

इस संबंध में कर्रा थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। मृतका के बेटे बुधराम मुंडा ने बताया कि उसकी मां बेरो मुंडाइन और भाभी सोनी मुंडाइन रविवार की दोपहर 3.30 बजे सब्जी लेने के लिए बाला बाजार गई थीं। बाजार से लौटने के दौरान डुमारी गांव के पास उसकी मां थककर बैठ गई और भाभी आ गई। भाभी ने हमसे कहा कि मां चल नहीं पा रही थी, उसे जाकर ले आओ। जब हम लोग वहां पहुंचे, तो देखा मां की हत्या हो चुकी थी। अपराधियों ने उनके चेहरे, जबड़े एवं अन्य जगहों पर धारदार हथियार से वारकर किया था। हमने तत्काल इसकी सूचना कर्रा थाना पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया।

chat bot
आपका साथी