Jamshedpur News: एमजीएम थाना इलाके में महिला की संदिग्ध मौत, पति व ससुर को लिया हिरासत में

एमजीएम थाना इलाके में महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी। पुलिस ने मृतका के पति व ससुर को हिरासत में ले लिया है। इधर मृतका के दो साल के पुत्र आर्यन ने पुलिस को बताया कि पापा और दादी ने मां को गला दबाकर मार डाला है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Tue, 02 Nov 2021 10:21 AM (IST) Updated:Tue, 02 Nov 2021 10:32 AM (IST)
Jamshedpur News: एमजीएम थाना इलाके में महिला की संदिग्ध मौत, पति व ससुर को लिया हिरासत में
मृतका के पिता ने बताया कि बेटी की ससुराल वालों ने गला दबाकर हत्या कर दी।

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : मानगो के एमजीएम थाना अंतर्गत डिमना चौक के पास रहने वाली संगीता कुमारी (30) की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। मृतका के परिजन ने इसकी सूचना एमजीएम थाना की पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मृतका के पिता निषाद यादव ने मृतका के पति टाटा मोटर्स के कर्मचारी पवन यादव, ससुर देवी प्रसाद यादव समेत अन्य पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने और गला दबाकर हत्या कर दिए जाने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने मृतका के पति व ससुर को हिरासत में ले लिया है। इधर, मृतका के दो साल के पुत्र आर्यन ने पुलिस को बताया कि पापा और दादी ने मां को गला दबाकर मार डाला है। मायके पक्ष ने मेडिकल बोर्ड की टीम से शव का पोस्टमार्टम कराने की मांग की जिसे एमजीएम थाना प्रभारी मिथलेश कुमार ने उपायुक्त से अनुमति लेकर वीडियोग्राफी के साथ मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया।

दामाद अक्सर बेटी की करता था पिटाई

मृतका के पिता निषाद यादव ने बताया दामाद अक्सर नशे में बेटी के साथ मारपीट करता था। रविवार को भी दोनों के बीच विवाद हुआ था। दोनों के बीच विवाद की जानकारी पर पुत्री के ससुराल भी गए थे। रात एक बजे विवाद सुलझाने के बाद वे लोग अपने घर वापस आ गए। सोमवार सुबह चार बजे बेटी की मौत होने की जानकारी मिली। ससुराल पहुंचे तो बेटी जमीन पर गिरी पड़ी थी। आरोप लगाया की 2013 से शादी के बाद ही पति पवन कुमार व ससुराल वाले बेटी को प्रताड़ित करते थे। गला दबाकर बेटी की गई हत्या

मृतका के पिता निषाद यादव ने बताया कि मेरी बेटी की ससुराल वालों ने गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के साक्ष्य छुपाने के लिए उसके शव को फंदे से लटका दिया और आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की गई। एमजीएम थाना प्रभारी मिथिलेश कुमार ने बताया कि मामला पूरी तरह से संदिग्ध है। यही कारण है कि महिला की मौत के कारणों का पता लगाने के लिए डीसी के आदेश से एक मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया जो संगीता के शव का पोस्टमार्टम किया। पोस्टमार्टम पोर्ट आने के बाद ही सही जानकारी मिल पाएगी।

chat bot
आपका साथी