Jamshedpur Crime : प्रेमिका ने रिश्ता तोड़ा तो प्रेमी ने की उसकी अश्लील फोटो वायरल, पुलिस ने भेजा जेल

Jamshedpur Crime घाटशिला निवासी एक युवती और राहुल सिंह के बीच प्रेम संबंध था लेकिन बाद में दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ कि रिश्ते में खटास आ गई। प्रेमिका ने उससे मुंह मोड़ लिया। बातचीत करनी बंद कर दी। जिसके बाद युवक ने ऐसा किया।

By Sanam SinghEdited By: Publish:Mon, 23 May 2022 09:12 PM (IST) Updated:Mon, 23 May 2022 09:12 PM (IST)
Jamshedpur Crime :  प्रेमिका ने रिश्ता तोड़ा तो प्रेमी ने की उसकी अश्लील फोटो वायरल, पुलिस ने भेजा जेल
Jamshedpur Crime : साइबर पुलिस ने किया गिरफ्तार।

जमशेदपुर, जासं। सोशल मीडिया पर प्रेमिका की अश्लील तस्वीर वायरल कर उसे परेशान करने वाले प्रेमी राहुल सिंह को साइबर थाना की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सोमवार को अदालत में प्रस्तुत किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया । मामला घाटशिला क्षेत्र का है। घाटशिला निवासी एक युवती और राहुल सिंह के बीच प्रेम संबंध था, लेकिन बाद में दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ कि रिश्ते में खटास आ गई। प्रेमिका ने उससे मुंह मोड लिया। बातचीत करनी बंद कर दी। वह प्रेमी को देखना भी नहीं चाहती थी जिसको लेकर प्रेमी काफी परेशान था। उसने प्रेमिका को परेशान करना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर अश्लील तस्वीर वायरल कर दी जिसकी जानकारी प्रेमिका को हुई उसने प्रेमी के विरुद्ध साइबर थाना में शिकायत दर्ज करा दी।

कर्ज से परेशान के युवक ने तारकंपनी तालाब में कूदकर दी जान

जमशेदपुर। टेल्को थाना क्षेत्र तारकंपनी गुरुद्वारा के पास से तालाब से लोगों की सूचना पर पुलिस ने सोमवार सुबह एक युवक का शव बरामद किया जिसकी पहचान सिदगोड़ा न्यू बारीडीह कालू बगान जोन नंबर छह निवासी 40 वर्षीय कृष्णा दास के रूप में की गई है। वह होटल से स्विगी के जरिये खाना की डिलीवरी लिया करता था। टेल्को थाना प्रभारी अजय कुमार तिवारी ने बताया मृतक की पत्नी हेमलता ने के अनुसार पति कर्ज के कारण काफी तनाव में रहते थे जिसके कारण तालाब में कूदकर खुदकुशी कर ली। उसके दो बच्चे भी है। बड़ा लड़का 15 साल का है। पहले भी युवक ने खुदकुशी का प्रयास किया था। घटना जानकारी पर उसके साथी कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे। बताया रविवार रात जब वह होटल में आर्डर करने आया था, तो फोन में पत्नी से झगड़ा कर रहा था। कर्ज के कारण काफी तनाव में रहता था।

जुगसलाई में ट्रेन से कटकर युवक ने दी जान, नशे में झगड़ा कर निकला था घर से

जमशेदपुर।जुगसलाई थाना क्षेत्र रामटेकरी रोड निवासी 20 वर्षीय अंकित दुबे ने ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली। घटना रविवार मध्यरात की है। उसका शव जुगसलाई थाना की पुलिसने जुगसलाई फाटक से कुछ दूरी पर बरामद किया है। स्वजनों ने पुलिस को बताया कि वह नशा करता था। रविवार रात नशा कर घर आया था। उसके पिता विजय दुबे ने उसे फटकार लगाई थी। वह घर में मारपीट कर रहा था। सामान फेंक रहा था पिता की फटकार के कारण घर से बोलकर निकला कि घर नहीं लौटेगा। जिसके बाद उसका शव रेलवे फाटक पर मिला।

chat bot
आपका साथी