अनियमित विद्युत आपूर्ति को लेकर हाता चौक से लेकर विद्युत स्टेशन तक जोरदार प्रदर्शन, Potka Jamshedpur News

अनियमित बिजली आपूर्ति को लेकर ग्रामीणों का गुस्सा फूट पडा। हाथों में तख्ती टीवी सीडी आदि उपकरणों को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया। चेतावनी दी कि अगर बिजली आपूर्ति में सुधार नहीं हुआ तो उग्र आंदोलन के लिए मजबूर हाेंगे।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 19 Aug 2021 04:15 PM (IST) Updated:Thu, 19 Aug 2021 04:15 PM (IST)
अनियमित विद्युत आपूर्ति को लेकर हाता चौक से लेकर विद्युत स्टेशन तक जोरदार प्रदर्शन, Potka Jamshedpur News
पोटका में अनियमित बिजली आपूर्ति से नाराज होकर प्रदर्शन करते ग्रामीण।

पोटका (पूर्वी सिंहभूम), जागरण संवाददाता। अनियमित बिजली आपूर्ति को लेकर ग्रामीणों का गुस्सा फूट पडा। हाथों में तख्ती, टीवी, सीडी आदि उपकरणों को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया। चेतावनी दी कि अगर बिजली आपूर्ति में सुधार नहीं हुआ तो उग्र आंदोलन के लिए मजबूर हाेंगे। बिजली की अनयमित आपूर्ति से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड रहा है।

सूरज मंडल का कहना है कि इलाके में एक घंटा बिजली रहती है  तो छह घंटे तक बिजली गायब रहती है। जिसके कारण क्षेत्र में घोर समस्या उत्पन्न हो गई है l ग्रामीण काफी परेशान एवं आक्रोशित हैं। हजारों उपभोक्ता अनियमित बिजली आपूर्ति का दंश झेल रहे हैं । विद्युत आपूर्ति नियमित करने की मांग को लेकर गुरुवार को हाता चौक में टीवी, सीडी समेत कई उपकरणों को तोड़कर लोगों ने उग्र प्रदर्शन किया। कहा कि जब बिजलीत ही नहीं तो टीवी और सीडी की क्या जरूरत है। वही हाथों में तख्ती लिए हाता चौक से जोरदार प्रदर्शन करते हुए विद्युत स्टेशन पहुंचे जहां धरना पर बैठकर उग्र प्रदर्शन किया एवं एसडीओ के माध्यम से विद्युत महाप्रबंधक को पत्र लिखकर नियमित विद्युत आपूर्ति की मांग की गई। कहा  गया कि जल्द से जल्द विद्युत आपूर्ति में सुधार नहीं होता है  तो हम सब सड़क पर उतरने के लिए बाध्य होंगे।

बच्चों की पढायी पर भी असर

ग्रामीणों का आरोप है  कि लंबे समय से विद्युत आपूर्ति नियमित किए जाने की मांग की जा रही है । नियमित विद्युत आपूर्ति नहीं किए जाने से बच्चों के पठन-पाठन तथा बारिश के दिनों में जहरीले सांप आदि के आतंक से लोग काफी परेशान हैं । कई बार विद्युत विभाग को इस संबंध में लिखित दिया गया। इसके बाद भी विद्युत आपूर्ति में किसी तरह का कोई सुधार नहीं हो पाया है। विद्युत महाप्रबंधक को मांगपत्र सौंपने में सूरज मंडल, तपन मोदक, टिंकू मोदक सुकुमार गोप, मुकेश मंडल आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी