'मेरे पास सिर्फ एक कार...' ED की छापामारी के बाद कांग्रेस विधायक ने रखा अपना पक्ष, कहा- रची जा रही राजनीतिक साजिश

ईडी की छापामारी के बाद अंबा प्रसाद ने संवाददाताओं के सामने अपना पक्ष रखा। उन्‍होंने कहा कि उनके खिलाफ राजनीतिक साजिश रची जा रही है। उन्‍होंने कहा कि उनके पास सिर्फ एक ही कार है और उसका भी लोन कटता है। भाई अंकित राज के खाते से करोड़ों रुपए के लेनदेन होने के सवाल पर बताया कि उसका भाई व्यवसायी है और निश्चित तौर पर उसके खाते से लेनदेन होगी।

By arvind rana Edited By: Arijita Sen Publish:Fri, 15 Mar 2024 09:25 AM (IST) Updated:Fri, 15 Mar 2024 09:25 AM (IST)
'मेरे पास सिर्फ एक कार...' ED की छापामारी के बाद कांग्रेस विधायक ने रखा अपना पक्ष, कहा- रची जा रही राजनीतिक साजिश
प्रेस वार्ता में जानकारी देती विधायक अंबा प्रसाद : जागरण

HighLights

  • भाई व्यवसायी है, दादा थे जमींदार, राजनीतिक परिवार से संबंध- अंबा प्रसाद।
  • मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ रची जा रही राजनीतिक साजिश: अंबा।

संसू, हजारीबाग। विधायक अंबा प्रसाद से जुड़े 17 करीबियों के घर छापामारी के बाद गुरुवार को बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद ने प्रेसवार्ता कर अपना पक्ष रखा। विधायक ने हरहुरु स्थित अपने आवास पर संबोधित करते हुए कहा उनके व उनके परिवार के खिलाफ राजनीतिक साजिश की जा रही है। प्रताड़ित किया जा रहा है, 24 घंटे पूछताछ हो रही है।

गाड़ी का भी लोन कटता है: अंबा प्रसाद

बताया कि उनके पास एक कार के अलावा कुछ भी नहीं है, गाड़ी का भी लोन कटता है। भाई अंकित राज के खाते से करोड़ों रुपए के लेनदेन होने के सवाल पर बताया कि उसका भाई व्यवसायी है और निश्चित तौर पर उसके खाते से लेनदेन होगी। जानकारी दी कि उनके दादा जमींदार थे और खान का ठेका भी था। पिता भी व्यवसायी हैंं। यह भी बताया कि वह शुद्ध रुप से राजनीतिक परिवार से संबंध रखती है।

घर से मिले सिर्फ 14 सौ रुपये: अंबा प्रसाद

अंबा ने स्पष्ट करते हुए कहा कि उनके घर से नगदी के नाम पर 14 सौ रुपये मिले, वो भी ईडी के पदाधिकारियों ने वापस कर दिया। चार मोबाइल और कुछ दस्तावेज ले जाने की बात विधायक ने बताया। आरएसएस के सवाल पर बताया कि भाजपा कभी सीधे संपर्क नहीं करती। हजारीबाग में आरएसएस से नाता रखने वालों एक व्यक्ति जिसे वह चाचा कहती है, वह भाजपा में आने के लिए प्रेरित कर रहे थे।

इस दौरान अंबा ने बताया कि उसे मानसिक रुप से प्रताड़ित किया जा रहा है। ईडी को हर संभव सहायता दी जा रही है, परंतु उनके नाम पर भ्रम फैलाया जा रहा है। कहा कि बहन तक मुंबई में पहुंचने की कोशिश की जा रही है। बताया कि जब जहां जिसे ईडी बुलाएंगी, वहां हम सब उपस्थित रहेंगे। जिनके पास काला धन और अनैतिक काम है उसे ईडी से डरने की जरुरत है, मुझे नही।

यह भी पढ़ें: झारखंड से कांग्रेस विधायक पहुंची अयोध्या, परिवार संग शेयर कींं तस्‍वीरें; कहा- पूरा हुआ सपना

यह भी पढ़ें: साली को साथ ले घूमने गया था जीजा, घर लौटी अर्थी; पहली सालगिरह की तैयारी में लगी पत्‍नी का रो-रोकर बुरा हाल

chat bot
आपका साथी