स्ववित्त पोषित पाठयक्रमों के लिए नई अवकाश सूची जारी

हजारीबाग : स्ववित्त पोषित पाठ्यक्रमों के शिक्षक-शिक्षकेतर व विद्यार्थियों को विभावि वर्ष 2016 में म

By Edited By: Publish:Fri, 29 Apr 2016 08:35 PM (IST) Updated:Fri, 29 Apr 2016 08:35 PM (IST)
स्ववित्त पोषित पाठयक्रमों के लिए नई अवकाश सूची जारी

हजारीबाग : स्ववित्त पोषित पाठ्यक्रमों के शिक्षक-शिक्षकेतर व विद्यार्थियों को विभावि वर्ष 2016 में मात्र 49 दिवसीय छुंट्टी देगा। इसी छुंट्टी का प्रावधान पुस्तकालय कर्मी व अनुबंधित शिक्षकेतरों के साथ भी लागू होगा। इसकी अधिसूचना 29 अप्रैल को जारी कर दी गई है। मालूम हो कि पिछले दिसंबर में वार्षिक अवकाश तालिका विभावि ने जारी की थी, जिसमें 116 दिवसीय वार्षिक अवकाश का उल्लेख है।

नई अवकाश सूची मात्र स्ववित पोषित पाठयक्रम, पुस्तकाल व अनुबंधित कर्मियो के लिए लागू की गयी है।

------------

डॉ. शर्मा का हुआ वेतन निर्धारण

¨सदरी कॉलेज के सेवानिवृत्त वाणिज्य विषयक शिक्षक डॉ. गणेश प्रसाद शर्मा का वेतन निर्धारण छठे वेतनमान के तहत कर दिया गया है। इस संबंध में विभावि द्वारा जारी अधिसूचना के मुताबिक डॉ. शर्मा ने एसोसिएट प्रोफेसर पद पर वेतन निर्धारण के लिए माननीय उच्च न्यायालय को दस्तक दी थी। माननीय न्यायालय के आदेश के आलोक में एसोसिएट प्रोफेसर पद पर वेतन निर्धारण किया गया। उनके बकायों का भुगतान राज्य सरकार से राशि प्राप्ति के बाद किया जायेगा। अधिसूचना में यह भी उल्लेखित है कि वेतन निर्धारण संबंधी तमाम आपत्तियां एक पखवारे के भीतर दर्ज कराई जा सकती हैं।

-------------

अंकेक्षण समिति की बैठक अब नौ को

विभावि अंकेक्षण समिति की बैठक अब 30 अपै्रल के बजाय नौ मई को 11 बजे आयोजित किया जाएगा। इसकी अधिसूचना जारी कर दी गई है।

---------------

एकेडमिक काउंसिल की बैठक आज

विभावि एकेडमिक काउंसिल की बैठक शनिवार 10.30 बजे कुलपति डॉ. गुरदीप ¨सह की अध्यक्षता में आयोजित की जाएगी। इसकी अधिसूचना जारी कर दी गई है। बताया जाता है कि कई बैठक में कई नए पाठ्यक्रमों पर चर्चा हो सकती है।

chat bot
आपका साथी