ऑटो-ट्रक में भिड़ंत, युवक की मौत

पोड़ैयाहाट : देवडाड़ थाना क्षेत्र के गोड्डा रामगढ़ मुख्य पथ पर बारा गाव के पास ऑटो व ट्रक की

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 09:03 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 09:03 PM (IST)
ऑटो-ट्रक में भिड़ंत, युवक की मौत
ऑटो-ट्रक में भिड़ंत, युवक की मौत

पोड़ैयाहाट : देवडाड़ थाना क्षेत्र के गोड्डा रामगढ़ मुख्य पथ पर बारा गाव के पास ऑटो व ट्रक की टक्कर में 25 वर्षीय मुकेश हेंब्रम की शुक्रवार को मौत हो गई। मृतक थाना क्षेत्र के वैलडाग गाव का रहने वाला था। घटना के संबंध में बताया जाता है कि गाव के ही छह लड़के ऑटो करके गुरुवार को लखनपुर मेला घूमने गए हुए थे। जहा मेला देखने के बाद रात में वे लोग अपने परिजनों के पास सरिया में रुक गए थे। शुक्रवार को दोबारा मेला देख कर यह लोग वापस अपने घर लौट रहे थे। इसी क्रम में बारा के पहले तीखी मोड़ के पास एक ट्रक ने ऑटो को धक्का मार दिया। जिसमें मुकेश हेंब्रम सड़क पर गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने आनन फानन में उसे पोड़ैयाहाट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया। जहा प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। सदर अस्पताल जाने के क्रम में मुकेश ने दम तोड़ दिया। ऑटो में सवार अन्य लोग घायल हैं। जिनका इलाज चल रहा है।

मेला में इन लोगों ने जमकर शराब पी थी। ऑटो चालक भी नशे में धुत था। लेकिन मुकेश मोबाइल से किसी पर बात कर रहा था। जिस कारण घटना के वक्त ऑटो पकड़ नहीं पाया और जैसे ही ऑटो पलटा मुकेश ऑटो के नीचे आ गया अगर वह मोबाइल से बात नहीं करता तो मुकेश की जान बच सकती थी।

मुकेश के शादी का सपना रह गया अधूरा: ग्रामीणों ने बताया कि मुकेश का एक सप्ताह पूर्व सगाई हुई थी और वह काफी खुश था। इसी खुशी में वह अपने दोस्तों के साथ मेला घूमने गया था कि आने वाले दिसंबर महीने में शादी करेगा, लेकिन अनहोनी किसी को नहीं पता था की उसकी मौत हो जाएगी। खबर जैसे ही उसकी गाव पहुंची चारों तरफ मातम पसर गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी