चुनाव के दिन घर से निकल कर जरूर करें वोट

जामा जामा कार्यालय में शुक्रवार को झारखंड राज्य स्थापना दिवस मनाया गया। इस दौरान जामा विधानसभा के मतदाताओं को मतदान केंद्र जाकर आगामी विधानसभा चुनाव में मतदान करने की अपील की गई। इस दौरान चुनाव को लेकर चर्चा करते हुए कहा गया कि गठबंधन से जामा विधानसभा में पार्टी कमजोर हुई है। हर बार जामा के कार्यकर्ताओं को निराशा हाथ लगी है इस पर पार्टी के आला अधिकारियों को पुन विचार-विमर्श करने की जरूरत है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Nov 2019 04:17 PM (IST) Updated:Sat, 16 Nov 2019 04:17 PM (IST)
चुनाव के दिन घर से निकल कर जरूर करें वोट
चुनाव के दिन घर से निकल कर जरूर करें वोट

जामा : जामा कार्यालय में शुक्रवार को झारखंड राज्य स्थापना दिवस मनाया गया। इस दौरान जामा विधानसभा के मतदाताओं को मतदान केंद्र जाकर आगामी विधानसभा चुनाव में मतदान करने की अपील की गई। इस दौरान चुनाव को लेकर चर्चा करते हुए कहा गया कि गठबंधन से जामा विधानसभा में पार्टी कमजोर हुई है। हर बार जामा के कार्यकर्ताओं को निराशा हाथ लगी है इस पर पार्टी के आला अधिकारियों को पुन: विचार-विमर्श करने की जरूरत है।

बैठक के दौरान कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष प्रेमकुमार साह ने कार्यकर्ताओं की भावना से अवगत होने के उपरांत कहा कि जब से गठबंधन शुरू हुआ है कार्यकर्ता इधर-उधर होने लगे। इस मौके पर बाबूराम हांसदा, एलिजाबेथ मरांडी, प्रीतम मंडल, प्रदीप मंडल, राजकुमार दास, राजू साह, सरयू राणा आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी