डान अखिलेश पेट व घुटनों के दर्द से परेशान

दुमका : हत्या समेत कई मामलों में आरोपी डान अखिलेश ¨सह इन दिनों पेट की बीमारी व अपने घुटनों की दर्द से परेशान है। दुमका केंद्रीय कारा में बंद डान अखिलेश को उच्च न्यायालय के आदेश पर रविवार को पूरी सुरक्षा व्यवस्था के बीच दुमका के सुरक्षा डायग्नोस्टिक सेंटर लाकर उसके पेट व घुटने का अल्ट्रासोनोग्राफी कराया गया। अधिकृत जानकारी के मुताबिक अखिलेश पिछले आठ-दस दिन में पेट की बीमारी को लेकर परेशान हैं जबकि गुरुग्राम में जब उसे गिरफ्तार किया गया था तो उसके पैर के घुटने में गोली लगी थी जिसके तकलीफ से अब भी वह उबर नहीं सका है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Dec 2018 06:41 PM (IST) Updated:Sun, 23 Dec 2018 06:41 PM (IST)
डान अखिलेश पेट व घुटनों के दर्द से परेशान
डान अखिलेश पेट व घुटनों के दर्द से परेशान

दुमका : हत्या समेत कई मामलों में आरोपी डान अखिलेश ¨सह इन दिनों पेट की बीमारी व अपने घुटनों की दर्द से परेशान है। दुमका केंद्रीय कारा में बंद डान अखिलेश को उच्च न्यायालय के आदेश पर रविवार को पूरी सुरक्षा व्यवस्था के बीच दुमका के सुरक्षा डायग्नोस्टिक सेंटर लाकर उसके पेट व घुटने का अल्ट्रासोनोग्राफी कराया गया। अधिकृत जानकारी के मुताबिक अखिलेश पिछले आठ-दस दिन में पेट की बीमारी को लेकर परेशान हैं जबकि गुरुग्राम में जब उसे गिरफ्तार किया गया था तो उसके पैर के घुटने में गोली लगी थी जिसके तकलीफ से अब भी वह उबर नहीं सका है। रविवार को जब उसे केंद्रीय कारा से जांच के लिए कैदी वैन में सुरक्षा डायग्नोस्टिक सेंटर लाया गया तो दो पुलिसकर्मी उसे कांधा देकर वाहन से उतार कर जांच घर के अंदर ले गए और इसी तरह से उसे वापस वाहन में लाए और फिर से केंद्रीय कारा लेकर गए।

---

चार डीएसपी समेत कई थानेदार व पुलिसकर्मी थे तैनात

---------

सुरक्षा के मद्देनजर डान अखिलेश को डायग्नोस्टिक सेंटर लाने से पूर्व ही पूरे इलाके को सील कर दिया गया था। डायग्नोस्टिक सेंटर से होकर गुजरनेवाली तमाम सड़कों पर पुलिस की पहरेदारी थी और आने-जानेवाले को डायग्नोस्टिक सेंटर से काफी पहले ही रोक दिया जा रहा था। दुमका केंद्रीय कारा से महज पांच मिनट की दूरी पर स्थित डायग्नोस्टिक सेंटर

के चारों ओर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था भी सुनिश्चित की गई थी। इस दौरान मौके पर एसडीपीओ अनिमेष नथानी, एसडीपीओ सदर पूज्य प्रकाश, डीएसपी टू संतोष कुमार एवं साइबर डीएसपी श्रीराम समद के अलावा मुफस्सिल थाना के इंस्पेक्टर केके ¨सह व कई थानों के पुलिस अधिकारी व पुलिस कर्मी पूरी तरह से मुस्तैद थे। बता दें कि दुमका में मुकम्मल जांच की व्यवस्था नहीं होने की वजह से अखिलेश ¨सह को जांच के लिए कई बार देवघर भेजा गया था लेकिन अब यहां आधुनिक जांच की व्यवस्था होने के कारण अखिलेश की जांच यहीं कराई गई है।

---

वर्जन

---

उच्च न्यायालय के आदेश पर अखिलेश ¨सह के पेट व घुटने का अल्ट्रासोनोग्राफी कराया गया है। उसने पेट में बीमारी होने की शिकायत की है जबकि वह पूर्व से घुटने में लगी गोली को लेकर भी परेशान हैं। उसकी सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस प्रशासन ने मुकम्मल व्यवस्था किया था।

अनिमेष नथानी, एसडीपीओ

फोटो : 021

chat bot
आपका साथी