फेरों के फेर में मिला फरेब, फरेबी नाै दो ग्यारह

यहां के बाघाकुड़ी निवासी अली उमर खान उर्फ अरमान के खिलाफ स्थानीय एक युवती ने शादी का प्रलोभन देकर एक साल तक यौन शोषण का मामला चिरकुंडा थाने में दर्ज कराया है।

By mritunjayEdited By: Publish:Mon, 26 Nov 2018 12:15 PM (IST) Updated:Mon, 26 Nov 2018 12:15 PM (IST)
फेरों के फेर में मिला फरेब, फरेबी नाै दो ग्यारह
फेरों के फेर में मिला फरेब, फरेबी नाै दो ग्यारह

चिरकुंडा, जेएनएन। सात फेरों का सपना दिखाकर एक साल तक युवती का यौन शोषण करने के बाद युवक ने शादी से इन्कार कर दिया। मामले थाने पहुंचा को फरेबी युवक फरार हो गया। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। मामला चिरकुंडा थाना क्षेत्र का है।

यहां के बाघाकुड़ी निवासी अली उमर खान उर्फ अरमान के खिलाफ स्थानीय एक युवती ने शादी का प्रलोभन देकर एक साल तक यौन शोषण का मामला चिरकुंडा थाने में दर्ज कराया है। पुलिस ने युवती को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है। आरोपित अरमान खान को गिरफ्तारी की कोशिश में जुट गई है। युवक घर से फरार है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। युवती ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसे शादी का झांसा देकर अरमान खान पिछले एक साल से यौन शोषण कर रहा था। आखिरी बार 13 अक्टूबर को अरमान ने उसे प्रियांशु लॉज कुमारधुबी में बुलाकर शारीरिक संबंध बनाया। जब लड़की ने शादी के लिए दबाव डाला तो युवक मुकर गया व बोला कि शादी नहीं करेंगे। घर वाले नहीं मानेंगे। तुम्हें जो करना है करो। फिर युवती लौट कर अपने रिश्तेदारों को मामले से अवगत कराया। उसके बाद उसके रिश्तेदारों ने युवक काफी समझाने का प्रयास किया। लेकिन अरमान शादी के लिए तैयार नहीं हुआ। 

युवती के रिश्तेदार युवक के घर पर भी गए व युवक के परिवारने शादी से इन्कार कर दिया। साथ ही धमकी दी कि दुबारा अगर मेरे रिश्तेदार को फोन करने की कोशिश की या मेरे घर आकर दबाव बनाया तो हम तुम्हें जान से मार देंगे। शिकायत में लड़की ने लिखा है कि कुछ दिन बाद वह फिर अरमान के घर गई तो उसके भाई राजा ने गला दबाकर मारने का प्रयास किया। लेकिन वह किसी तरह जान बचाकर वहां से भाग निकली।

chat bot
आपका साथी