15 को उधना-हावड़ा जनसाधारण स्पेशल ट्रेन, धनबाद के बदले गोमो और प्रधानखंता में रुकेगी, ट्रेन में जुड़ेंगे 13 जनरल डिब्‍बे

गुजरात में बसे झारखंड बिहार बंगाल और उत्तर प्रदेश के प्रवासी कामगारों की बात को ध्‍यान में रखते हुए रेलवे ने सूरत के उधना स्टेशन से हावड़ा के बीच जनसाधारण स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा की है। जनरल डिब्बे में यात्रियों की अत्यधिक भीड़ और ट्रेन में सवार होते वक्‍त धक्का-मुक्की को ध्यान में रखकर रेलवे ने 15 नवंबर को स्पेशल ट्रेन चलाने का फैसला लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 14 Nov 2023 01:30 PM (IST) Updated:Tue, 14 Nov 2023 01:30 PM (IST)
15 को उधना-हावड़ा जनसाधारण स्पेशल ट्रेन, धनबाद के बदले गोमो और प्रधानखंता में रुकेगी, ट्रेन में जुड़ेंगे 13 जनरल डिब्‍बे
15 को उधना-हावड़ा जनसाधारण स्पेशल ट्रेन, धनबाद के बदले गोमो और प्रधानखंता में रुकेगी।

जागरण संवाददाता, धनबाद। गुजरात में बसे झारखंड, बिहार, बंगाल और उत्तर प्रदेश के प्रवासी कामगारों के लिए सूरत के उधना स्टेशन से हावड़ा के बीच जनसाधारण स्पेशल ट्रेन चलेगी।

इस वजह से की गई स्‍पेशल ट्रेन की घोषणा

जनरल डिब्बे में यात्रियों की अत्यधिक भीड़ और ट्रेन पर सवार होने को लेकर धक्का-मुक्की को ध्यान में रखकर रेलवे ने 15 नवंबर को स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा की है।

गुजरात से चलने वाली ट्रेन धनबाद होकर चलेगी। पर इसका ठहराव धनबाद में नहीं होगा। धनबाद के बदले गोमो और प्रधानखंता में इस ट्रेन का ठहराव दिया गया है।

13 जनरल डिब्बे जुड़ेंगे

जनसाधारण स्पेशल ट्रेन में 13 जनरल डिब्बे जुड़ेंगे। साथ ही दो एसएलआरडी भी जुड़ेंगे।

ट्रेन का टाइम टेबल

09041 उधना हावड़ा स्पेशल ट्रेन 15 नवंबर की सुबह 6:00 बजे चलेगी। अगले दिन शाम 4:00 बजे गोमो और शाम 5:45 पर प्रधानखंता पहुंचेगी। हावड़ा पहुंचने का समय रात 10:45 है।

इन स्टेशन पर ठहराव

नंदुरबार, पलधि, जलगांव, भुसावल, खंडवा, इटारसी, जबलपुर, कटनी, सतना, मानिकपुर, प्रयागराज छिवकी, मिर्जापुर, पंडित दीनदयाल उपाध्याय, सासाराम, गया, गोमो, प्रधानखंता, आसनसोल व बर्धमान। 

यह भी पढ़ें: तो इसलिए धनबाद में एक हजार कमरों वाले एक्वा मरीन हाॅस्टल का पीएम नरेन्द्र मोदी कर रहे उद्घाटन...

यह भी पढ़ें: अब सरकारी क्‍वॉर्टर से बाहर रहने वाले डॉक्‍टरों पर होगी कार्रवाई, मरीजों को 24 घंटा चिकित्सकीय सेवा दिलाना है मकसद

chat bot
आपका साथी