मां महामाया मंदिर का तीन दिवसीय वार्षिक उत्सव समापन Dhanbad News

हीरापुर शिव शक्ति नगर स्थित नियर लॉ कॉलेज के समक्ष मां महामाया मंदिर का तीन दिवसीय वार्षिक उत्सव कार्यक्रम सोमवार को धूमधाम से समापन हुआ। वार्षिकोत्सव का अंतिम दिन हवन पूजन के साथ भंडारा का आयोजन किया गया।

By Atul SinghEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 05:32 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 05:32 PM (IST)
मां महामाया मंदिर का तीन दिवसीय वार्षिक उत्सव  समापन Dhanbad News
वार्षिकोत्सव का अंतिम दिन हवन पूजन के साथ भंडारा का आयोजन किया गया। (जागरण)

धनबाद, जेएनएन: हीरापुर शिव शक्ति नगर स्थित नियर लॉ कॉलेज के समक्ष मां महामाया मंदिर का तीन दिवसीय वार्षिक उत्सव कार्यक्रम सोमवार को धूमधाम से समापन हुआ। वार्षिकोत्सव का अंतिम दिन हवन पूजन के साथ भंडारा का आयोजन किया गया। जिसमें आसपास के सैकड़ों श्रद्धालुओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।  सभी ने विधिवत पूजा अर्चना से लेकर हवन तक का कार्यक्रम किया।

साथ ही कोरोना से बचाव के नियमों पर भी ध्यान रखा गया था। तीन दिवसीय वार्षिक उत्सव में उद्घाटन और समापन पप्पू सिंह एवं उनकी धर्मपत्नी रेखा सिंह ने की। बताया गया कि इस मंदिर का पहला वार्षिक उत्सव का शनिवार को कलश यात्रा का कार्यक्रम मंदिर से लेकर पंपू तलाक तक किया गया था। जिसमें जिसमें 108 युवती व महिलाएं कलश यात्रा में शामिल हुई थी।  उसके अगले दिन देव पूजन किया गया था।  वार्षिक उत्सव कार्यक्रम में केवी यादव,  अंबुज वर्मा,  राहुल कुमार,  विष्णु रजक के अलावा नगर वासियों का सहयोग रहा। 

chat bot
आपका साथी