Baba Baidyanath Temple: बाबा मंदिर सभी के लिए खोलने की मांग ने पकड़ा तूल, पुरोहितों ने एसडीओ को रोका, कल पूर्व सीएम ने किया था दर्शन

Baba Baidyanath Temple बाबा बैद्यनाथ मंदिर को सभी के लिए खोलने की मांग ने शनिवार को तूल पकड़ लिया है। एसडीओ सह मंदिर प्रभारी दिनेश कुमार यादव मंदिर पहुंचे तो वीआइपी गेट के बाहर ही उनको पुरोहितों ने रोक दिया।

By Sagar SinghEdited By: Publish:Sat, 10 Oct 2020 10:06 AM (IST) Updated:Sat, 10 Oct 2020 10:06 AM (IST)
Baba Baidyanath Temple: बाबा मंदिर सभी के लिए खोलने की मांग ने पकड़ा तूल, पुरोहितों ने एसडीओ को रोका, कल पूर्व सीएम ने किया था दर्शन
बाबा मंदिर खोलने की मांग कर रहे पुरोहितों को समझाने की कोशिश करते एसडीओ।

देवघर, जेएनएन। Baba Baidyanath Temple बाबा बैद्यनाथ मंदिर को सभी के लिए खोलने और अरघा हटाने की मांग को ले शुक्रवार देर शाम से शुरु हुआ विरोध शनिवार को तूल पकड़ लिया है। एसडीओ सह मंदिर प्रभारी दिनेश कुमार यादव शनिवार सुबह मंदिर पहुंचे तो वीआइपी गेट के बाहर ही उनको पुरोहितों ने रोक दिया। कहा अंदर नहीं जाने देंगे। पहले सबके लिए मंदिर खुलवाने की बात करें। एसडीओ के लाख समझाने की कोशिश नाकाम हो रही है। अभी एसडीपीओ विकास श्रीवास्तव भी पहुंचे हैं।

बाबा मंदिर के मुख्य गेट पर हो रहे विरोध के कारण आधा घंटा से ई पास लिए भक्तों का दर्शन रुक गया है। गौरतलब है कि शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास मंदिर में दर्शन करने पहुंचे थे। उन्होंने सरकार से हर रोज पांच हजार लोगों को मंदिर में दर्शन की व्यवस्था करने की मांग की थी। साथ ही देश के अन्य मंदिरों की तरह बाबा मंदिर को देश के सभी भक्तों के लिए खोलने की मांग की थी। इसके बाद से ही यह चर्चा का विषय बना रहा। फिलहाल पास वाले भक्तों को ही मंदिर में दर्शन की अनुमति है।

chat bot
आपका साथी