सात कोल अधिकारियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

कतरास: गो¨वदपुर क्षेत्रिय कार्यलय परिसर में मंगलवार को हुए अधिकारियों के झ

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Nov 2018 11:06 PM (IST) Updated:Wed, 21 Nov 2018 11:06 PM (IST)
सात कोल अधिकारियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
सात कोल अधिकारियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

संवाद सहयोगी, कतरास: गो¨वदपुर क्षेत्रिय कार्यलय परिसर में मंगलवार को हुए अधिकारियों के झगड़े में ठेकेदारों के हस्तक्षेप किए जाने से मामला तूल पकड़ लिया है। ठेकेदार मनोज कुमार ¨सह की लिखित शिकायत के आधार पर धर्माबांध पुलिस ने आरोपित सात कोल अधिकारियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। ओपी प्रभारी ने कहा कि कांड अंकित कर जांच की जा रही है।

जसवीर ¨सह, अविनाश कुमार यादव, नवेंदु कुमार ¨सह, अभिनय कुमार यादव सहित सात के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाते हुए ओपी में लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की थी। विदित हो कि आवास मरम्मती को लेकर प्रशिक्षु व अन्य अधिकारी सिविल इंजीनियर उलझ गए थे। उनके बीच लप्पड़ थप्पड़ चले थे। अधिकारियों का आरोप है कि ठेकेदारों ने उन्हें दौड़ाकर पीटा था।

इधरस अफसर एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल अध्यक्ष अनिरूद्ध पांडे के नेतृत्व में निदेशक कार्मिक से मिला और पूरे मामले से अवगत कराते हुए कार्रवाई की मांग की। घटना में शामिल दोषी ठेकेदारों को ब्लैकलिस्टेड किए जाने की मांग की। निदेशक कार्मिक ने प्रतिनिधिमंडल को पूरे मामले की जांच के लिए कमेटी गठित की गयी है। कमेटी में महाप्रबंधक आहूति स्वाइन व महाप्रबंधक एसके ¨सह को शामिल किया गया है। रिपोर्ट आने के बाद शीघ्र अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। प्रतिनिधिमंडल में अध्यक्ष के अलावा अखिलेश ¨सह, एके ¨सह, किशोर यादव, डा. डीके ¨सह शामिल थे।

बिना जांच कार्रवाई हुई तो ठेकेदार करेंगे आंदोलन

कतरास: कोयलांचल ठेकेदार संघ के गो¨वदपुर शाखा ने घटना की ¨नदा की। सिनीडीह में पत्रकारों को संबोधित करते हुए संघ के उपाध्यक्ष विजय प्रताप ¨सह ने कहा कि बीसीसीएल के अधिकारी आपस में लड़ रहे थे। ठेकेदार बीचबचाव को गए थे।

कुछ अधिकारी अफवाह फैला रहे हैं। यदि ठेकेदार बीच बचाव नही करते तो बड़ी घटना घट सकती थी। सीएमडी व डीटी से उच्च स्तरीय जांच व दोषी पाए जाने वाले अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई करें। बिना जांच के ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई की गयी तो एरिया एक से लेकर बारह तक के ठेकेदार आंदोलन पर उतर जाएंगे। अंतेश ¨सह, अजय गुप्ता, सत्येंद्र ¨सह, नवल ¨सह, लखन शर्मा, मनोज कुमार ¨सह, मुन्ना प्रसाद, अशोक ¨सह, प्रमोद ¨सह, दिलीप मिश्र, राजीव रंजन घोष, सुनील ¨सह, विशाल ¨सह, किशुन ¨सह, कुंदन कुमार, निलेश ¨सह आदि थे।

chat bot
आपका साथी