Dhanbad Coronavirus News Update: कोरोना ने डॉक्टर समेत दो की ली जान, 83 नए पॉजिटिव केस मिले

Dhanbad Coronavirus News Updateसीआइएसएफ पुलिस लाइन और पीएमसीएच में संक्रमण का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है। यहां हर दिन संक्रमित मिल रहे हैं।

By MritunjayEdited By: Publish:Sat, 29 Aug 2020 08:27 AM (IST) Updated:Sat, 29 Aug 2020 08:27 AM (IST)
Dhanbad Coronavirus News Update: कोरोना ने डॉक्टर समेत दो की ली जान, 83 नए पॉजिटिव केस मिले
Dhanbad Coronavirus News Update: कोरोना ने डॉक्टर समेत दो की ली जान, 83 नए पॉजिटिव केस मिले

धनबाद, जेएनएन। Dhanbad Coronavirus News Update कोरोना के कारण धनबाद में दो लोगों की मौत हो गई। शुक्रवार सुबह में रांची में पीएमसीएच की संक्रमित महिला डॉक्टर ने दम तोड़ दिया। वहीं शाम में कोविड-19 अस्पताल में भर्ती गिरिडीह के एक मरीज ने दम तोड़ दिया। वहीं, विशेष अभियान और सामान्य जांच में जिले में शुक्रवार को कुल 83 संक्रमित मरीज मिले। जिला प्रशासन द्वारा चलाए गए विशेष जांच अभियान में 42 संक्रमित मरीज मिले।

सीआइएसएफ, पुलिस लाइन और पीएमसीएच में संक्रमण का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है। यहां हर दिन संक्रमित मिल रहे हैं। इन तीनों जगहों में तीसरे दिन भी लगातार संक्रमित मरीज मिले। 3 सीआइएसएफ के जवान, एक पुलिस लाइन का जवान और पीएमसीएच का एक मरीज संक्रमित मिला। शुक्रवार की शाम को कोविड-19 अस्पताल में भर्ती गिरिडीह के एक मरीज की तड़प कर जान चली गई। लगभग 60 वर्षीय मरीज को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। डॉक्टरों ने इलाज किया लेकिन, उसे बचाया नहीं जा सका। 

कहां कहां मिले मरीज

धनबाद : आजाद नगर 7, धनसार दो, लोयाबाद दो, मदनाडीह 7,  करकेंद 8, वासेपुर 1, तेलीपाड़ा हीरापुर पांच, भूली 7,  रेलवे हॉस्पिटल पांच, मनईटांड़ एक, सीआइएसएफ कोयला नगर में तीन, पुलिस लाइन एक, नीलांचल कॉलोनी 1, न्यू आजाद नगर 1, पीएमसीएच एक।

झरिया : सिंदरी दो, भागा 4, आजाद नगर झरिया एक, शिमला बहाल एक, पोद्दार पाड़ा एक, डुमरी 3, जामाडोबा एक।

बाघमारा : मुरली नगर एक, मालकेरा एक, भेलाटांड़ 4

गोविंदपुर : निरसा बाजार एक ङ्क्षकग रिसोर्ट एक, जैप गोविंदपुर 3, एमपीएल एक

अन्य 1

पीएमसीएच में संक्रमित कोविड में कराए गए भर्ती 

पीएमसीएच में तीसरे दिन भी संक्रमित मरीज मिलने के बाद प्रबंधन ङ्क्षचता में है। सबसे ज्यादा परेशानी यहां काम कर रहे डॉक्टर और कर्मचारियों को हो रही है। शुक्रवार को संक्रमित पाए गए मरीज को कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है इमरजेंसी में आने वाले मरीजों की तत्काल कोरोना वायरस की जांच नहीं हो पाती है। बाद में जांच करने में मरीज संक्रमित निकल रहे हैं। 

 

जैप गोविंदपुर में भी मरीज

जैप गोविंदपुर में भी कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैलने लगा है। शुक्रवार को वहां भी कोरोना से संक्रमित 3 जवान मिले हैं। ये ह जवान पिछले दिनों बाहर से आए थे। 

पीएमसीएच के दो दर्जन डॉक्टर कर्मचारियों ने कराई जांच

शुक्रवार को पीएमसीएच के दो दर्जन डॉक्टर और कर्मचारियों ने कोरोना की जांच कराई। अस्पताल में लगातार फैल रहे संक्रमण के बाद डॉक्टर और कर्मचारी काफी परेशान है। पीएमसीएच की महिला चिकित्सक के निधन के बाद स्वास्थ्य कर्मियों में भी भय देखा जा रहा है। 

chat bot
आपका साथी