छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश में जीत के बाद कोयलांचल के कांग्रेसी जोश में

मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में हुए चुनाव का मंगलवार को परिणाम आया। कांग्रेस ने बेहतर प्रदर्शन किया। रुझानों के आने के बाद पार्टीजनों ने जश्न मनाना शुरू कर दिया।

By mritunjayEdited By: Publish:Tue, 11 Dec 2018 04:04 PM (IST) Updated:Tue, 11 Dec 2018 04:04 PM (IST)
छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश में जीत के बाद कोयलांचल के कांग्रेसी जोश में
छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश में जीत के बाद कोयलांचल के कांग्रेसी जोश में
धनबाद, जेएनएन। मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, मिजोरम और तेलंगाना विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद धनबाद कोयलांचल के कांग्रेसी जोश में हैं। मंगलवार को दिन निकलने के साथ ही जैसे ही विधानसभा चुनावों के मतों की गिनती में पार्टी के प्रति रूझान दिखा धनबाद में कांग्रेसी सड़कों पर आ गए। ढोल ताशों की थाप पर नाचकर एक दुसरे को मिठाई खिलाई और जमकर आतिशबाज़ी की।

पांच राज्यों, मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम में हुए चुनाव का मंगलवार को परिणाम आया। छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने बेहतर प्रदर्शन किया।कांग्रेस के पक्ष में रुझानों के आने के बाद पार्टीजनों ने जश्न मनाना शुरू कर दिया। जिलाध्यक्ष बृजेंद्र प्रसाद सिंह के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने रणधीर वर्मा चाैक पर ढोल-नगाड़ों की धून पर जमकर नृत्य किया। एक-दूसरे को मिठाई खिलाई। पटाखे चलाकर खुशी का इजहार किया। कांग्रेसियों ने जीत का श्रेय कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सेमीफाइनल में भाजपा का चित कर दिया है। 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा की हार होगी और केंद्र में राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी। इस माैके पर विजय सिंह, संतोष सिंह, रवींद्र वर्मा, शमशेर आलम, मनोज सिंह आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे। 
chat bot
आपका साथी