टैंकर के धक्का से बाइक सवार दो भाइयों की मौत

देवघर देवघर- देवीपुर मुख्य मार्ग स्थित खिरवातरी के समीप शनिवार को टैंकर से धक्का से बाइ

By JagranEdited By: Publish:Sun, 03 Nov 2019 09:39 PM (IST) Updated:Sun, 03 Nov 2019 09:39 PM (IST)
टैंकर के धक्का से बाइक सवार दो भाइयों की मौत
टैंकर के धक्का से बाइक सवार दो भाइयों की मौत

देवघर : देवघर- देवीपुर मुख्य मार्ग स्थित खिरवातरी के समीप शनिवार को टैंकर से धक्का से बाइक सवार दो सगे भाईयों की मौत हो गई। दोनों युवक धुपुर थाना क्षेत्र के लखनुआ गांव निवासी सिकंदर दास का पुत्र नंदलाल दास (21) व जगरनाथ दास (19) थे। दोनों भाई छठ पूजा में शामिल होने बाइक से बाघमारी स्थित अपने रिश्तेदार के घर जा रहे थे।

इसी दौरान खिरवातरी (पेट्रोल पंप) के समीप विपरीत दिशा से आ रहे टैंकर ने सामने से धक्का मार दिया। इसमेुं दोनों जख्मी हो गया। चालक वाहन लेकर फरार हो गया। आसपास के लोगों ने दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजवाया। यहां लाने पर नंदलाल को ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया घायल जगरनाथ को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। बाद में उसे इलाज के लिए कुंडा स्थित निजी क्लिनिक ले जाया गया। यहां इलाज के क्रम में उसकी भी मौत हो गई। पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी होने के बाद रविवार को परिजन को शव सौंप दिया। इससे पहले पुलिस ने पिता का फर्द बयान दर्ज किया।

जानता तो नहीं भेजता

जान मुझे था लेकिन मैंने अपने पुत्रों को पूजा में शामिल होने के लिए भेज दिया। क्या पता था कि काल दोनों का इंतजार कर रहा है। जानता तो मैं ही चला जाता। अब उनका कौन सहारा बनेगा। दो जवान पुत्रों को एक साथ खोने देने वाले पिता के मुंह से केवल यही शब्द निकल रहे थे। पता चलते ही वह चुपचाप सदर अस्पताल की सीढ़ी पर सिर झुका कर बैठ गए। काफी देर तक उसी हालत में उसी स्थान पर पड़े रहे। बाद में जब किसी ने उससे कुछ पूछा तो उनका सब्र का बांध टूटकर आंसुओं की धारा में बहने लगी। वह चीत्कार मारकर रोने लगे। रोते-रोते पिता ने बताया कि दैनिक मजदूरी कर अपने बेटों को उच्च शिक्षा दिलाने का प्रयास कर रहा था। बड़ा बेटा नंदलाल देवघर कॉलेज का छात्र था जबकि छोटा पुत्र मधुपुर कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था।

chat bot
आपका साथी