Jharkhand: नशे को लेकर हुई कहासुनी, दोस्त ने पीठ में मारी गोली पेट से हुई आर-पार

Jharkhand Crime News बताया जा रहा है कि राजा व ये सभी आपस में दोस्त थे। नशा करने के चक्कर में उनके बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और इसी कारण दोस्त ने उसे गोली मार दी।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Thu, 30 Mar 2023 02:06 AM (IST) Updated:Thu, 30 Mar 2023 02:06 AM (IST)
Jharkhand: नशे को लेकर हुई कहासुनी, दोस्त ने पीठ में मारी गोली पेट से हुई आर-पार
Jharkhand: नशे को लेकर हुई कहासुनी, दोस्त ने पीठ में मारी गोली पेट से हुई आर-पार

देवघर, जागरण संवाददाता। नगर थाना से करीब एक किमी की दूरी पर स्थित जलसार तालाब के पास बुधवार की रात करीब 10:30 बजे एक युवक को गोली मार दी गई। घायल राजा केशरी उर्फ राजकुमार को इलाज के लिए देवघर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवक को गोली पीठ की ओर लगी और पेट के पास छेद करते हुए बाहर निकल गई। पुलिस ने इस मामले में दो युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

घायल युवक की मां ने बताया कि उसका बेटा डीजे का काम करता है। आठ बजे वह मां से मिलने दुकान के पास आया था। बेटा मां ये कहकर गया कि एक दोस्त ने डीजे के लिए उसे बुलाया है। उसके बाद उसके बेटा ने फोन कर कहा कि मां मुझे गोली मार दी है। मां घटनास्थल जलसार के पास पहुंची तो बेटा लहूलुहान पड़ा था और उसे इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया।

सूत्रों के मुताबिक इस घटना के पीछे मोनू ठठेरा व नीतीश का नाम आ रहा है। मोनू भी डीजे व लाइट का काम करता है। बताया जा रहा है कि राजा व ये सभी आपस में दोस्त थे। नशा करने के चक्कर में उनके बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और इसी कारण दोस्त ने उसे गोली मार दी। गोली काफी करीब से मारी गई जिस कारण शरीर के आरपार हो गई। पुलिस आरोपितों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

घटना की जानकारी मिलने पर एसपी सुभाष चंद्र जाट, एसडीपीओ पवन कुमार, नगर थाना प्रभारी विक्रम प्रताप सिंह, एसआइ अविनाश गौतम, कुमार अभिषेक, चंदन कुमार दुबे, विनोद कुमार सिंह आदि अस्पताल पहुंचे और घायल युवक व उसके स्वजनों से घटना के बारे में जानकारी ली। घायल युवक के पिता नहीं है। उनकी मौत पांच वर्ष पहले ही हो गई थी। उसकी मां व दो भाई हैं। पुलिस घटना से जुड़े सभी बिंदुओं की गहन जांच कर रही है।

देवघर एसपी सुभाष चंद्र जाट ने कहा कि राजा केशरी उर्फ राजकुमार केशरी नामक युवक को गोली लगी है। गोली मारने वालों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। जो भी इस घटना में शामिल थे उन्हें जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। इस घटना के बार में काफी अहम जानकारी मिली है। फिलहाल वह होश में है। उम्मीद है कि वह जल्द ठीक हो जाएगा।

chat bot
आपका साथी