प्रियांशु शर्मा व ओजस सक्सेना ने जीती ताइक्वांडो चैंपियनशिप

लेजेंडस मार्शल आर्ट अकादमी बद्दी द्वारा दूसरे ओपन ताईक्वांडो चैंपियनशिप का आयोजन निमंत्रण रिजोर्ट में किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 Dec 2018 08:25 PM (IST) Updated:Mon, 10 Dec 2018 08:25 PM (IST)
प्रियांशु शर्मा व ओजस सक्सेना ने जीती ताइक्वांडो चैंपियनशिप
प्रियांशु शर्मा व ओजस सक्सेना ने जीती ताइक्वांडो चैंपियनशिप

संवाद सहयोगी, बद्दी : लीजेंड्स मार्शल आर्ट अकादमी बद्दी ने दूसरी ओपन ताइक्वांडो चैंपियनशिप का आयोजन निमंत्रण रिजोर्ट में किया। प्रतियोगिता में चार राज्यों के 300 से अधिक खिलाडि़यों ने भाग लिया। इसमें कैडेट व जूनियर केटेगिरी के लिए चैलेंज कप का आयोजन किया गया, जिसमें कैडेट केटेगिरी में प्रियांशु शर्मा व जूनियर केटेगिरी में ओजस सक्सेना ने कप अपने नाम किया। दोनों विजेताओं को अकादमी की ओर से 2100 रुपये इनाम भी दिया गया। प्रतियोगिता के समापन के अवसर पर हिमाचल प्रदेश जल प्रबंधन बोर्ड के उपाध्यक्ष दर्शन सैणी व नगर परिषद बद्दी के नवनियुक्त अध्यक्ष नरेंद्र कुमार दीपा ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। उन्होंने प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाडि़यों को सम्मानित किया।

इस मौके पर दर्शन सैणी ने आयोजकों को 5100 रुपये व नरेंद्र दीपा ने 2100 रुपये सहयोग के तौर पर दिए। मार्शल आर्ट अकादमी का प्रशंसा करते हुए कहा कि इस तरह की प्रतियोगिताओं से बच्चों में आत्मविश्वास बढ़ता है। दर्शन सैनी ने बच्चों को आत्मरक्षा के गुर सीखने के साथ नशे जैसी सामाजिक बुराइयों से भी दूर रहने का आह्वान किया। मार्शल आर्ट अकादमी की निदेशक ममता कुंवर व महासचिव समीर कुमार ने बताया कि इस प्रतियोगिता में हिमाचल, हरियाणा, पंजाब व चंडीगढ़ के तीन सौ से अधिक खिलाडियों ने भाग लिया। इसके अलावा अकादमी के जिलास्तर, राज्यस्तर, राष्ट्रीय स्तर व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जीत हासिल कर चुके अकादमी की सभी ब्रांचों के खिलाड़ियों को भी सम्मानित किया।

इस मौके पर अकादमी ने अपने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2018 भी घोषित किए, जिसमें बद्दी से बिनीता कुमारी, कृष्णा, अनिकेत मिश्रा, आयुष ठाकुर, ओजस सक्सेना, सनसिटी से पार्थ पटेल, तृप्ति गोयल व पंचकूला से रॉबिन ¨सह व रिशिता ठाकुर रहे। पूरी उपस्थिति के लिए हर्षिता, लक्ष्मी, रिया अग्रवाल, तनिष्का पांडे, शिवम ठाकुर, आशुतोष गुप्ता, हर्ष कौंडल, अरणवी, सनसिटी से अबीर और पंचकूला से अंकिता पांडा व ठाकुर ज्योतिरादित्य को सम्मानित किया।

इस अवसर पर पार्षद संदीप सचदेवा, हिमाचल क्लीन एवं सेव एनवायरनमेंट सोसायटी के अध्यक्ष विजय चंदेल, समीर कुमार, महेश कौशल, शमशेर सिंह, हेमा राणा, प्रदीप मलिक, रवि कुमार, गगन गोस्वामी, आशिष कुमार, रोहित सैणी, भरत खटका, सौरभ शर्मा, मनोज पटेल, दिलीप पटेल, गुलशन कुमार, कुंदन कुमार, सूरज चौहान, खुशी सिंह, प्रीति कुमारी, मोनिका शर्मा, राहुल सिंह, मोनिका पराशर आदि मौजूद रहीं।

chat bot
आपका साथी