स्वच्छता की शिकायतों पर जेबीआर कंपनी को एसडीएम ने लगाई फटकार

संवाद सूत्र नालागढ़ औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन के प्रमुख शहरों नालागढ़ व बद्दी में सफाई को लेक

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 08:38 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 08:38 PM (IST)
स्वच्छता की शिकायतों पर जेबीआर
कंपनी को एसडीएम ने लगाई फटकार
स्वच्छता की शिकायतों पर जेबीआर कंपनी को एसडीएम ने लगाई फटकार

संवाद सूत्र, नालागढ़ : औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन के प्रमुख शहरों नालागढ़ व बद्दी में सफाई को लेकर मिल रही शिकायतों पर उपमंडल प्रशासन ने न केवल कड़ा संज्ञान लिया है, बल्कि जेबीआर कंपनी को फटकार भी लगाई है। एसडीएम नालागढ़ महेंद्र पाल गुर्जर ने जेबीआर कंपनी के प्रतिनिधियों को अवगत करवाया कि उनके द्वारा क्षेत्र से रोजाना कूड़ा ले जाने के विषय में आए दिन शिकायतें मिल रही हैं। इस पर उन्होंने जेबीआर कंपनी के प्रतिनिधियों को निर्देश दिए कि वे प्रत्येक घर से रोजाना कूड़ा प्राप्त करना सुनिश्चित करें तथा इसके लिए आवश्यक वाहन व श्रमिकों की संख्या को निर्धारित करें। एसडीएम नालागढ़ नगर परिषद नालागढ़ तथा बद्दी में स्वच्छता के कार्यो में गुणात्मक सुधार के उद्देश्य से आयोजित बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे।

मिनी सचिवालय सभागार नालागढ़ में एसडीएम नालागढ़ महेंद्र पाल गुर्जर ने बद्दी तथा नालागढ़ नगर परिषद क्षेत्रों में जेबीआर कंपनी द्वारा घर-घर जाकर कूड़ा उठाने की प्रक्रिया बारे विस्तृत चर्चा की। उन्होंने कहा कि किसी भी क्षेत्र से कूड़ा प्राप्त करने का एक निर्धारित समय हो ताकि प्रत्येक स्थान व घर से रोजाना कूड़ा प्राप्त किया जा सके। एसडीएम नालागढ़ ने जेबीआर कंपनी के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे दो महीने के अंदर अपने कार्य में सुधार करें अन्यथा उनके विरुद्ध सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

बैठक में क्षेत्र को स्वच्छ एवं सुंदर बनाने के लिए नगर परिषद नालागढ़ तथा बद्दी के अधिकारियों के अलावा जन प्रतिनिधियों ने भी अपने सुझाव दिए। इस मौके पर नगर परिषद के ईओ नालागढ़ संजय तोमर, ईओ बद्दी आरएस वर्मा, नगर परिषद अध्यक्ष रीना शर्मा, उपाध्यक्ष तारा अवस्थी, नगर परिषद बद्दी के उपाध्यक्ष मान सिह के अलावा विभिन्न वार्डो के पार्षद तथा जेबीआर कंपनी के प्रतिनिधि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी