Move to Jagran APP

Himachal News: 'कंगना के परिचयकर्ता बनकर रह गए जयराम', उपमुख्यमंत्री अग्निहोत्री ने नेता प्रतिपक्ष पर कसा तंज

Lok Sabha Election 2024 हिमाचल प्रदेश के उपमुख्‍यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) ने जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि जयराम ठाकुर सिर्फ कंगना के परिचयकर्ता बनकर रह गए हैं। रविवार को घालुवाल में कार्यकर्ता सम्मेलन से पहले पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुकेश ने कहा कि कांग्रेस पूरी गंभीरता के साथ चुनाव लड़ रही है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Mon, 06 May 2024 02:36 PM (IST)Updated: Mon, 06 May 2024 02:36 PM (IST)
उपमुख्यमंत्री अग्निहोत्री ने नेता प्रतिपक्ष पर कसा तंज (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, ऊना। उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) पहले अपने आप को हिमाचल का स्टार प्रचारक मान रहे थे, अब केवल मंडी संसदीय क्षेत्र की उम्मीदवार कंगना के परिचयकर्ता बनकर रह गए हैं।

loksabha election banner

जिस प्रकार से निर्दलीय विधायकों ने इस्तीफा दिया है, वह समझ से परे है। ऐसा लगता है कि जयराम ने उन्हें भी डुबो दिया। उन्हें तो कोई मजबूरी नहीं थी। उन्होंने जनमत का अपमान किया है।

स्‍पीकर के पास है निर्दलीय विधायकों का मामला: अग्निहोत्री

निर्दलीय विधायकों का मामला स्पीकर के पास है और निर्णय का हमें इंतजार करना पड़ेगा। रविवार को घालुवाल में कार्यकर्ता सम्मेलन से पहले पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुकेश ने कहा कि कांग्रेस पूरी गंभीरता के साथ चुनाव लड़ रही है। जयराम जल्दबाजी में हैं, इसलिए ऑपरेशन लोटस को भी जल्दबाजी में किया। अब तो उन्हें हाईकमान की डांट लग रही है कि सफलता नहीं मिली।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में चुनाव प्रचार ने पकड़ी रफ्तार, अब आर्शीवाद लेने धर्मगुरुओं के दरबार में हाजिरी लगा रहे राजनेता

मंदिर वोट का केंद्र नहीं

भाजपा ने अयोध्याजी में श्रीराम मंदिर बनाया, हम सब भी इसके पक्ष में रहे हैं। मंदिर भव्य में हम भी माथा टेकने जाएंगे। भाजपा अपने आप को बड़ा रामभक्त न माने, हम सब श्रीराम के भक्त हैं। मंदिर वोट का केंद्र नहीं हो सकते, आस्था का केंद्र हैं परंतु भाजपा इसे वोट के रूप में प्रयोग कर रही है। हिंदू मुस्लिम की राजनीति भाजपा ही करती है, कांग्रेस कभी इसकी पक्षधर नहीं रही।

यह भी पढ़ें: हिमाचल उपचुनाव 2024: कांग्रेस के तीन उम्मीदवारों का एलान आज संभव, सीएम सुक्खू दिल्ली रवाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.