नाहन मेडिकल कॉलेज में एमसीआई का छापा प्रिंसिपल व एसएमएस नदारद

डॉ वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज नाहन में एमसीआई की टीम ने दबिश दी जिससे मेडिकल कॉलेज में हड़कंप मच गया।

By BabitaEdited By: Publish:Thu, 06 Sep 2018 11:23 AM (IST) Updated:Thu, 06 Sep 2018 11:25 AM (IST)
नाहन मेडिकल कॉलेज में एमसीआई का छापा प्रिंसिपल व एसएमएस नदारद
नाहन मेडिकल कॉलेज में एमसीआई का छापा प्रिंसिपल व एसएमएस नदारद

नाहन, जेएनएन। वीरवार सुबह डॉ वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज नाहन में एमसीआई की टीम ने करीब 9:00 बजे दबिश दी। जब एमसीआई की टीम ने मेडिकल कॉलेज में दबिश दी, तो उस दौरान मेडिकल कॉलेज प्रबंधन का कोई भी अधिकारी कॉलेज में मौजूद नहीं था । जैसे ही मेडिकल कॉलेज के पदाधिकारियों को एमसीआई के आने की जानकारी मिली। मेडिकल कॉलेज में हड़कंप मच गया।

इधर-उधर गए सभी मेडिकल कॉलेज के प्रशासनिक अधिकारी नाहन पहुंचने का जुगाड़ करने लग पड़े । एमसीआई की टीम नाहन मेडिकल कॉलेज की चौथे बैच की मान्यता के लिए पहुंची है। एमसीआई की टीम में 4 सदस्य  मौजूद हैं । इससे पहले भी जब एमसीआई की टीम ने नाहन मेडिकल कॉलेज का दौरा किया, तो मेडिकल कॉलेज में कई खामियां पाई गई।  

 

उसके बावजूद मेडिकल कॉलेज को हर बैच की मान्यता मिलती रही। अब देखना होगा कि एमसीआई की टीम क्या मेडिकल कॉलेज के चौथे बैच को मान्यता देगी या नहीं । उधर जब इस संदर्भ में नाहन मेडिकल कॉलेज के वरिष्ठ मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉक्टर के के पराशर से बात की तो उन्होंने बताया कि वह स्वास्थ्य सचिव के साथ शिमला में होने वाली बैठक के लिए शिमला जा रहे थे। जैसे ही एमसीआई के नाहन पहुंचने की जानकारी मिली वह टीम के साथ वापस नाहन आ गए ।

chat bot
आपका साथी