राहुल की रैली के लिए नेताओं को भीड़ जुटाने का लक्ष्य

प्रदेश की हॉट सीटों में से एक हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के तहत ऊना में राहुल की जनसभा को सबसे बड़ी जनसभा बनाने के लिए हर बड़े कांग्रेस नेता को 10 से 15 हजार लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 May 2019 07:23 PM (IST) Updated:Mon, 06 May 2019 07:23 PM (IST)
राहुल की रैली के लिए नेताओं को भीड़ जुटाने का लक्ष्य
राहुल की रैली के लिए नेताओं को भीड़ जुटाने का लक्ष्य

राज्य ब्यूरो, शिमला : प्रदेश की हॉट सीटों में से एक हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के तहत ऊना में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की प्रस्तावित रैली को पार्टी ऐतिहासिक बनाने की तैयारी है। इसके लिए पार्टी ने हर बड़े नेता को 10 से 15 हजार लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य दिया है। लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद यह राहुल गांधी की प्रदेश में पहली जनसभा होगी। इन बड़े नेताओं में विधायक और प्रदेशस्तरीय पदाधिकारी शामिल हैं। इसके अलावा भीड़ जुटाने का लक्ष्य जिलाध्यक्षों, ब्लॉक अध्यक्षों, पार्टी के अग्रणी संगठनों सेवादल, इंटक, महिला कांग्रेस और राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के पदाधिकारियों को भी दिया गया है। उधर, विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री के गृह जिला में होने जा रही जनसभा में भीड़ जुटाने के मामले में उनकी भी परीक्षा होगी।

प्रदेश में राहुल गांधी की तीन जनसभाएं होने की सूचना है। हालांकि ऊना के अलावा बाकी जनसभाओं के लिए अभी समय और स्थान तय नहीं हुआ है। जल्द ही अन्य जनसभाओं का शेड्यूल जारी कर दिया जाएगा। सूत्रों के अनुसार प्रदेश की चारों सीटों को जीतने के लिए राहुल गांधी रोड शो भी कर सकते हैं। वहीं प्रियंका वाड्रा का रोड शो भी होना है, लेकिन अभी तक अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी कार्यालय से इसका भी शेड्यूल जारी नहीं हुआ है। ------------

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की ऊना में होने वाली जनसभा में ज्यादा से ज्यादा लोगों को जुटाने के निर्देश दिए गए हैं। बड़े नेताओं को इसके लिए टारगेट दिया गया है। यह रैली ऐतिहासिक होगी। इस दौरान राहुल गांधी केंद्र और प्रदेश सरकार की नाकामियों के साथ भाजपा सांसदों की विफलताओं को आम जनता के समक्ष रखेंगे।

कुलदीप राठौर, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी