दो सड़क हादसों में एक व्यक्ति की मौत, तीन गंभीर घायल

मनाली चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार रात दो सड़क हादसों में एक व्यक्ति की मौत हो गई व तीन अन्य युवक गंभीर घायल हो गए। दो युवकों को उपचार के लिए पीजीआइ चंडीगढ़ को रेफर किया गया है। एक युवक नागरिक अस्पताल रत्ती में उपचाराधीन है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Thu, 05 Nov 2020 03:38 PM (IST) Updated:Thu, 05 Nov 2020 03:38 PM (IST)
दो सड़क हादसों में एक व्यक्ति की मौत, तीन गंभीर घायल
मनाली चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार रात को दो सड़क हादसों में एक व्यक्ति की मौत हो गई।

मंडी, जेएनएन। मनाली चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार रात को दो सड़क हादसों में एक व्यक्ति की मौत हो गई व तीन अन्य युवक गंभीर घायल हो गए। दो युवकों को उपचार के लिए पीजीआइ चंडीगढ़ को रेफर किया गया है। एक युवक नागरिक अस्पताल रत्ती में उपचाराधीन है। बल्ह पुलिस ने दोनों सड़क हादसों में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

भियूरा का रहने वाला सौरभ अपने दो अन्य साथियों नवीन कुमार व इशू के साथ स्कूटी पर नेरचौक से घर जा रहे थे, तभी नीलम स्वीट्स के बाहर डडौर की तरफ से आई जीप व स्कूटी आपस में टकरा गई। इससे तीनों युवक घायल हो गए। स्थानीय लोग उन्हें उपचार के लिए नागरिक अस्पताल ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने नवीन कुमार व इशू को पीजीआइ चंडीगढ़ को रेफर कर दिया। इस हादसे से कुछ देर बाद इसी स्पाट पर नेरचौक से डडौर की तरफ जा रही एक बाइक सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। इससे बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई। शव की पहचान राजपाल पुत्र प्रेम चंद निवासी मगनोटी तहसील बड़सर जिला हमीरपुर के रूप में हुई है।

 डीएसपी मंडी अनिल पटियाल ने कहा कि नेरचौक में दो सड़क हादसों में एक व्यक्ति की मौत हुई है, जबकि तीन अन्य घायल हुए हैं। दोनों वाहन चालकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी