Himachal Pradesh: जोगेंद्रनगर में छह किलोमीटर लंबे जाम में फंसे सेना के वाहन, दो घंटे तक थमी वाहनों की रफ्तार

Himachal Pradesh News हिमाचल प्रदेश के जोगेंद्रनगर शहर में वीरवार को भारतीय सेना के वाहन छह किलोमीटर लंबे जाम में फंसे रहे। बस अड्डा बिलिंग कांप्लेक्स मंदिर रोड समेत मिनी सचिवालय सड़क में भी करीब दो घंटे तक वाहनों की रफ्तार थम गई।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 26 May 2023 09:47 AM (IST) Updated:Fri, 26 May 2023 09:47 AM (IST)
Himachal Pradesh: जोगेंद्रनगर में छह किलोमीटर लंबे जाम में फंसे सेना के वाहन, दो घंटे तक थमी वाहनों की रफ्तार
जोगेंद्रनगर में छह किलोमीटर लंबे जाम में फंसे सेना के वाहन

संवाद सहयोगी, जोगेंद्रनगर : जोगेंद्रनगर शहर में वीरवार को भारतीय सेना के वाहनों के दोनों तरफ से प्रवेश करते ही मंडी-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग जाम हो गया। पातकू से हराबाग तक छह किलोमीटर लंबे यातायात जाम में सेना के वाहनों सहित करीब 200 वाहन फंस गए।

बस अड्डा, बिलिंग कांप्लेक्स, मंदिर रोड समेत मिनी सचिवालय सड़क में भी करीब दो घंटे तक वाहनों की रफ्तार थम गई। वीरवार दोपहर बाद करीब चार बजे पालमपुर से मंडी और जोगेंद्रनगर से कांगड़ा की ओर जा रहे भारतीय सेना के करीब 100 वाहन शहर की तंग सड़क में फंस गए।

सड़क में हर प्रकार की आवाजाही ठप

इससे शैक्षणिक संस्थानों के विद्यार्थी भी समय पर घर नहीं पहुंच पाए। पुलिस थाना चौक, आदर्श कन्या पाठशाला, मुख्य बाजार में भी राष्ट्रीय राजमार्ग जाम होने पर सड़क में हर प्रकार की आवाजाही ठप हो गई। लोगों को पैदल चलना भी मुश्किल हो गया।

पद्धर के डीएसपी संदीप सूद ने कहा कि मंडी-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर जोगेंद्रनगर शहर में सेना के वाहनों की दोनों तरफ आवाजाही के कारण यातायात जाम हुआ। पुलिस के जवानों ने काफी मशक्कत के बाद मार्ग बहाल करवाया। तंग सड़क व बेतरतीब खड़े किए गए वाहनों के कारण यातायात जाम हुआ।

chat bot
आपका साथी