नूरपुर में पांच करोड़ से बनेगा युद्ध स्मारक

war memorial inaugration nurpur आइपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने शनिवार को नूरपुर में पांच करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले युद्ध स्मारक का शिलान्यास किया।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Sat, 02 Mar 2019 03:11 PM (IST) Updated:Sat, 02 Mar 2019 04:18 PM (IST)
नूरपुर में पांच करोड़ से बनेगा युद्ध स्मारक
नूरपुर में पांच करोड़ से बनेगा युद्ध स्मारक

नूरपुर, जेएनएन। सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य व सैनिक कल्याण मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने शनिवार को नूरपुर में पांच करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले युद्ध स्मारक का शिलान्यास किया। इस मौके पर विधायक राकेश पठानिया भी मौजूद रहे। महेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा नूरपुर में शहीदों के सम्मान में युद्ध समारक का निर्माण कर उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी।

विधायक राकेश पठानिया के प्रयासों और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के आशीर्वाद से शीघ्र ही इस शहीद स्मारक का निर्माण कार्य आरंभ हो जाएगा। इस निर्माण कार्य की एक करोड़ रुपये की पहली किश्त पहुंच चुकी है। एक भव्य स्मारक का निर्माण कर पूर्व सैनिकों को समर्पित किया जाएगा। इस क्षेत्र में पीने के पानी की समस्या न रहे, इसलिए पौने पांच करोड़ रुपये से बनने जा रही पेयजल योजना का भी विधिवत शिलान्यास किया।

साथ ही मंत्री ने जसूर में आइपीएच सबडिविजन कार्यालय का भी शुभारंभ किया। इस मौके पर महेंद्र सिंह ठाकुर का विधायक राकेश पठानिया की अगुवाई में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया व उन्हें खुली जीप से नूरपुर से बौढ़ लाया गया।

chat bot
आपका साथी