शरारती तत्वों ने तोड़े लेफ्टिनेंट कर्नल की गाड़ी के शीशे

Unsocial elements dharmshala break car mirror of Army officer सदर थाना धर्मशाला के तहत घरोह में कुछ शरारती तत्वों ने लेफ्टिनेंट कर्नल की गाड़ी के शीशे तोड़ दिए।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Mon, 18 Mar 2019 10:24 AM (IST) Updated:Mon, 18 Mar 2019 11:11 AM (IST)
शरारती तत्वों ने तोड़े लेफ्टिनेंट  कर्नल की गाड़ी के शीशे
शरारती तत्वों ने तोड़े लेफ्टिनेंट कर्नल की गाड़ी के शीशे

धर्मशाला, जेएनएन। सदर थाना धर्मशाला के तहत घरोह में कुछ शरारती तत्वों ने लेफ्टिनेंट कर्नल की गाड़ी के शीशे तोड़ दिए हैं। इस संबंध में पीडि़त ने थाने में शिकायत दर्ज करवा दी है। घरोह निवासीलेफ्टिनेंट कर्नल मुनीष वर्मा चंडी मंदिर में वेस्टर्न कमांड में कार्यरत हैं। उन्होंने बताया कि ड्यूटी के चलते उन्होंने कार (एमएच-16आर-4209) घर के गेट पर खड़ी की थी।

शनिवार रात शरारती तत्वों ने गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। उन्होंने आरोप लगाया है कि उनके घर के सामने चल रहे शराब ठेके के मालिक और उसके तीन साथियों ने गाड़ी से तोडफ़ोड़ की है। उन्होंने बताया कि उसके साथ रास्ते को लेकर विवाद चल रहा है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि शरारती तत्वों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। उधर, सदर थाना प्रभारी सुनील राणा ने बताया कि मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

आरडीए अध्यक्ष को धमकाने पर जताया विरोध

डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा की रेजिडेंट डॉक्टर एसोसिएशन ने इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज शिमला की रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. अजय जरियाल को विभाग के एक अधिकारी की ओर से धमकाने पर विरोध जताया है। एसोसिएशन के वरिष्ठ प्रेस सचिव डॉ. हर्षवर्धन ने कहा कि अध्यक्ष को व्यक्तिगत रूप से धमकाना लोकतंत्र के सिद्धांतों का उल्लंघन है और इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी