लापता छात्र के चार साथियों के मोबाइल फोन जब्त

दिल्ली से मैक्लोडगंज घुमने आए 40 छात्रों के ग्रुप से लापता हुए हिमांशु अहुजा का सात दिनों के बाद भी कोई पता नहीं चला है।

By Edited By: Publish:Sun, 24 Mar 2019 10:23 PM (IST) Updated:Mon, 25 Mar 2019 10:26 AM (IST)
लापता छात्र के चार साथियों के मोबाइल फोन जब्त
लापता छात्र के चार साथियों के मोबाइल फोन जब्त

धर्मशाला, जेएनएन। दिल्ली से मैक्लोडगंज घूमने आए 40 विद्यार्थियों के ग्रुप से लापता हुए हिमांशु आहुजा का सात दिन बाद भी कोई पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने अब हिमांशु के चार साथियों (दो छात्रों व दो छात्राओं) के मोबाइल फोन जब्त कर लिए हैं। पुलिस को शक है कि कहीं हिमांशु की इन साथियों के साथ लड़ाई तो नहीं हुई है। इन्हीं तथ्यों की जांच के लिए पुलिस ने मोबाइल फोन जब्त किए हैं जबकि सभी विद्यार्थियों को दिल्ली भेज दिया है। रविवार को पुलिस ने एक और विशेष जांच दल इंद्रुनाग साइट की ओर से त्रियुंड की पहाड़ियों में भेजा है। साथ ही परिजन गाड़ी में हिमांशु की फोटो लगाकर धर्मशाला और मैक्लोडगंज में घूम रहे हैं।

अग्रसेन विश्वविद्यालय दिल्ली से अध्यापकों समेत घूमने आए विद्यार्थियों का दल 18 मार्च को भागसुनाग वाटर फाल से होते हुए त्रियुंड की ओर रवाना हुआ था और त्रियुंड से थोड़ी ही दूर पहुंचकर लौट आए थे। हिमांशु जिन विद्यार्थियों के साथ घूम रहा था, वे तो लौट आए थे लेकिन हिमांशु उनके साथ नहीं था। पुलिस ने सभी से पूछताछ की तो उनका कहना था कि भागसूनाग के बाद हिमांशु किसी को नहीं दिखा। उधर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कांगड़ा दिनेश कुमार शर्मा ने बताया कि इससे पहले पुलिस टीम के अलावा स्थानीय ट्रैकरों की टीमें दो दिन तक लापता छात्र को ढूंढ चुकी हैं, लेकिन कुछ पता नहीं चला है। अब इंद्रुनाग साइट से एक टीम भेजी है।

क्या है मामला

दिल्ली की अग्रसेन यूनिवर्सिटी के द्वितीय सेमेस्टर के 40 विद्यार्थियों का ग्रुप धर्मशाला घूमने आया था। ग्रुप में विद्यार्थियों के साथ पांच अध्यापक भी थे। यह सभी 18 मार्च को भागसूनाग वाटरफाल से होकर ऊपर पहाड़ी की ओर निकल गए थे। जब वे लौटे तो हिमांशु आहुजा पुत्र पंकज आहुजा निवासी शहादरा दिल्ली उनके साथ नहीं था। छात्र का मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ आ रहा था। विद्यार्थियों और अध्यापकों ने हिमांशु को हर जगह तलाश किया, लेकिन कहीं भी सुराग नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने पुलिस थाना मैक्लोडगंज में छात्र की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

chat bot
आपका साथी