पिता के साथ स्‍कूटी पर सवार युवती बस की टक्‍कर से नीचे गिरी, टायर के नीचे आने से मौत Kangra News

पुलिस चौकी रैहन के तहत जसूर-तलवाड़ा मार्ग पर बस की चपेट में आने से स्कूटी सवार युवती की मौत हो गई और उसके पिता को गंभीर चोटें आई हैं।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Sat, 01 Feb 2020 08:55 AM (IST) Updated:Sat, 01 Feb 2020 08:55 AM (IST)
पिता के साथ स्‍कूटी पर सवार युवती बस की टक्‍कर से नीचे गिरी, टायर के नीचे आने से मौत Kangra News
पिता के साथ स्‍कूटी पर सवार युवती बस की टक्‍कर से नीचे गिरी, टायर के नीचे आने से मौत Kangra News

नूरपुर, जेएनएन। पुलिस चौकी रैहन के तहत जसूर-तलवाड़ा मार्ग पर बस की चपेट में आने से स्कूटी सवार युवती की मौत हो गई और उसके पिता को गंभीर चोटें आई हैं। अदिति धीमान पुत्री सुरेंद्र धीमान गांव नरनूहं तहसील फतेहपुर की रहने वाली थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर अस्पताल भेज दिया है। 

पुलिस के अनुसार युवती रैहन में सिलाई सीखती थी और उसके पिता भी रैहन में ही काम करते थे। दोनों स्कूटी (एचपी 38-3191) पर घर जा रहे थे। सायं पौने छह बजे चूहे का तालाब में पहुंचे तो पीछे से बस (एचपी 38 बी 2227) ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में पिता आगे की तरफ गिरा और बेटी सड़क पर गिर गई। बस के टायर के नीचे आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतका के पिता को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस चौकी प्रभारी इंद्रजीत शर्मा ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने बस चालक राकेश कुमार को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नंदरूल में खाई में मिला राजल निवासी युवक का शव

कांगड़ा के नंदरूल में एक युवक का शव बरामद हुआ है। मृतक की पहचान 27 वर्षीय गगन कुमार पुत्र स्वर्गीय प्रताप चंद निवासी गांव व डाकघर राजल तहसील कांगड़ा के रूप में हुई है। पुलिस उपाधीक्षक सुनील राणा ने बताया कि नंदरूल-राजल मार्ग पर तीन दिन से स्कूटी (एचपी 40 8068) लावारिस खड़ी होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की तो पता चला कि स्कूटी मालिक गगन कुमार तीन दिन से लापता है। पुलिस ने खाई में जाकर देखा तो एक शव पड़ा हुआ था। मृतक के सिर पर चोट के निशान हैं। स्कूटी की चाबी व मोबाइल फोन मृतक की पेंट की जेब से बरामद हुए हैं। मौके पर स्वजनों को बुलाकर शव की शिनाख्त करवाई गई। उन्होंने किसी पर शक जाहिर नहीं किया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा भेज दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी